पंजाब : उद्योग को सिंगल-विंडो मंजूरी देगी सरकार : पंजाब के मंत्री

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रंगला पंजाब बनाने खातिर निवेशकों को आकर्षित करने के लिए पारदर्शी और परेशानी मुक्त निवेश नीति तैयार करने के निर्देश जारी किए हैं। यह जानकारी कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने सोमवार को दी।

यहां इन्वेस्ट पंजाब डिपार्टमेंट की एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे बिना किसी देरी के निवेशकों को सभी मंजूरी सुनिश्चित करें।उन्होंने कहा कि सरकार पंजाब को औद्योगिक क्षेत्र में अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और इस प्रक्रिया के तहत एक ऐसा तंत्र बनाया गया है, जहां राज्य में उद्योग स्थापित करने के लिए एक ही खिड़की के माध्यम से सभी मंजूरी दी जाएगी।

मंत्री ने यह भी कहा कि पंजाब में निवेश करने के इच्छुक निवेशक जल्द से जल्द मंजूरी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह आम जनता की सरकार है, जिसमें भ्रष्टाचार को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाता है और यदि कोई अधिकारी या कर्मचारी इस तरह के कदाचार में लिप्त पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...