कर्नाटक: बारिश के कहर के बीच कर्नाटक के स्कूलों में छुट्टी घोषित

July 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू । कर्नाटक के कई जिलों में शुक्रवार को भी बारिश जारी रही, जिसके कारण अधिकारियों को बेलगावी, चिक्कमगलूर और हासन जिलों के स्कूलों में छुट्टी की घोषणा करनी पड़ी। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को बारिश प्रभावित जिलों के जिला आयुक्तों और अन्य संबंधित अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है, जहां वह बाढ़ की स्थिति का जायजा लेंगे।  जिला आयुक्त नितेश पाटिल ने भारी बारिश को देखते हुए बेलगावी जिले में दो दिन के स्कूल अवकाश की घोषणा की है। कृष्णा नदी उफान पर है और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नदी के किनारे लोगों को सतर्क कर दिया गया है। चिकमंगलूर, कोडागु और हासन जिलों में भी बारिश ने कहर बरपाया है।

बुधवार तक राज्य में भारी बारिश ने 32 लोगों की जान ले ली, जबकि पूरे कर्नाटक में 14 राहत शिविर बनाए गए हैं। चार तटीय जिलों दक्षिण कन्नड़, उत्तर कन्नड़, उडुपी और कोडागु में इस साल जुलाई में अतिरिक्त बारिश हुई है। उत्तरी कर्नाटक के जिलों में भी अत्यधिक बारिश हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.