आयकर विभाग के छापे से हड़कंप, केसर सिह छाबड़ा निवास समेत अन्य स्थानों पर IT की कार्रवाई जारी

IT action continues at Budhar resident Kesar Singh Chhabra and other places
आयकर विभाग के छापे से हड़कंप, केसर सिह छाबड़ा निवास समेत अन्य स्थानों पर IT की कार्रवाई जारी
मध्यप्रदेश आयकर विभाग के छापे से हड़कंप, केसर सिह छाबड़ा निवास समेत अन्य स्थानों पर IT की कार्रवाई जारी

डिजिटल डेस्क, सतना। सतना, कटनी, शहडोल और बुढार में इनकम टैक्स विभाग की टीम का छापा, बुढार निवासी केसर सिह छाबड़ा के आवास एवं अन्य स्थानों में पड़ा इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। आयकर विभाग को शिकायत की गई है कि यह कोयले खनिज और प्रॉपर्टी के कारोबार में आयकर की बड़ी चोरी कर रहे हैं। उसी शिकायत के आधार पर आयकर विभाग की टीम ने छापामार कार्यवाही शुरू की है।

 मोतीलाल गोयल के पार्टनर केशव सिंह के शहडोल जिले के बुढ़ार में इन्कम टैक्स विभाग का छापा, व्यवसायी केशर सिंह का कोयला, टांसपोर्ट और स्टोन क्रेशर का है व्यापार, बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी का हो सकता है खुलासा, लगभग 10 सदस्यीय टीम कर रही है कार्रवाई, आवास के बाहर करीब 7 गाड़िया मौजूद, अंदर बंद कमरे में IT की कार्रवाई जारी।

केशर सिंह छाबड़ा के घर सहित सभी ठिकानों पर दबिश दी गई है। उनके व्यापार में काम करने वाले कर्मचारियों के घर भी टीम दस्तावेज खंगाल रही है। केशर सिंह चावड़ा एसईसीएल सोहागपुर क्षेत्र से निकलने वाले कोयले के बड़े कारोबारी हैं। इनके साथ कई जिलों के लोग पार्टनर के रूप में काम कर रहे हैं। इनके कारोबार में कई बड़े अधिकारीयों और नेताओं का भी पैसा लगा है।
 

Created On :   26 April 2023 7:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story