पत्रकार की दुर्घटनावश मौत के मामले में मीडिया समूहों ने की जांच की मांग

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
महाराष्ट्र पत्रकार की दुर्घटनावश मौत के मामले में मीडिया समूहों ने की जांच की मांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मीडिया संगठनों ने मंगलवार को रत्नागिरी रिफाइनरी परियोजना पर खुलासा करने वाले खोजी पत्रकार की आकस्मिक मौत की जांच की मांग की है।

मंत्रालय अनि विधिमंडल वार्ताहर संघ (एमएवीवीएस) और मुंबई मराठी पत्रकार संघ (एमएमपीएस) ने रत्नागिरी से प्रकाशित होने वाले महानगरी टाइम्स के लिए कार्यरत पत्रकार शशिकांत वारिशे की मौत पर अपील जारी की है।

एमएमपीएस ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी एक पत्र भेजकर वारिश की जघन्य हत्या की जांच करने और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। सोमवार दोपहर को, वारिशे को एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी थी, जो कथित तौर पर रिफाइनरी समर्थक परियोजना के समर्थकों में से एक का है।

किसान समर्थक अभियान और प्रस्तावित रिफाइनरी हब को टारगेट करने वाले लेखों के लिए जाने जाने वाले वारिशे को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने मंगलवार सुबह अंतिम सांस ली। एमएवीवीएस और एमएमपीएस- जिसने वारिश को अन्याय के खिलाफ लड़ने वाले एक साहसी रिपोर्टर के रूप में वर्णित किया - ने सरकार और पुलिस से इस घटना को गंभीरता से लेने, मामले की जांच करने और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी दंडात्मक कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Feb 2023 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story