दैनिक भास्कर हिंदी: J&K: हंदवाड़ा में एक आतंकी ढेर, अनंतनाग ग्रेनेड हमले में 5 जवान घायल

July 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा के हंदवाड़ा इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं, इसलिए सेना की ओर से अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर अनंतनाग में आतंकियों ने CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका जिसमें 5 जवान जख्मी हो गए। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आतंकियों के छिपे होने की मिली थी जानकारी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हंदवाड़ा के चक सुगन इलाके में जवानों को कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सेना ने इलाके को पूरी तरह घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की फायरिंग का सेना ने भी मुंहतो़ड़ जवाब दिया और एक आतंकी को ढेर कर दिया।

 

 

CRPF बंकर पर आतंकियों का हमला
दूसरी तरफ अनंतनाग के बिजबेहरा में आतंकियों ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस बल के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया। हमले के वक्त बंकर में कई जवान मौजूद थे। इस ग्रेनेड हमले में पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल जवानों की पहचान ओमिंदर सिंह, पंकज कुमार, नितिन कुमार, बी कुमार और योगिंदर सिंह के तौर पर हुई है।

 

 

पुलिस ने बताया कि घायल सेना के जवान 90 बटालियन के थे। सभी घायलों को इलाज के लिए बिजबेहारा जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं इस हमले के बाद सेना ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।