झोपड़ी के बाहर मिली बुजुर्ग की लाश, हत्या का संदेह

Old mans dead body found outside the hut, suspicion of murder
झोपड़ी के बाहर मिली बुजुर्ग की लाश, हत्या का संदेह
सतना झोपड़ी के बाहर मिली बुजुर्ग की लाश, हत्या का संदेह

ब्यूरो, सतना। मझगवां थाना क्षेत्र के चंदैनी हार में बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि हिरौंदी निवासी कल्लू उर्फ रामनरेश रैकवार 70 वर्ष, के खेत गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर चंदैनी हार में स्थित है। वह रात में फसल की रखवाली के लिए खेत की मेड़ पर बनी झोपड़ी में रुकते थे।

गुरूवार शाम को भी खाना खाकर कल्लू खेत पर चले गए, मगर शुक्रवार सुबह काफी देर तक नहीं लौटे। तब परिजन पता लगाने के लिए खेत पर चले गए, जहां उनकी लाश झोपड़े के बाहर पड़ी मिली। शव के पास अलाव की राख भी पड़ी थी। 

शरीर पर कोई चोट अथवा घाव के निशान नहीं थे, मगर जमीन को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से पुरानी रंजिश को देखते हुए भाई और बेटे ने हत्या का संदेह जताया।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य 
सूचना मिलने पर टीआई आदित्य सेन अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए, तो वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला और डॉग स्क्वॉड को भी घटना स्थल पर बुलाया गया। बारीकी से पड़ताल कर पुलिस टीम ने जरूरी साक्ष्य संकलित किए, तब जाकर परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हुए, लेकिन इस प्रक्रिया में काफी समय निकल गया और जब लाश मरचुरी पहुंची तब अंधेरा हो चुका था। ऐसे में पोस्टमार्टम शनिवार के लिए टाल दिया गया।

Created On :   21 Jan 2023 12:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story