अंतिम दिन वार्ड 8 प्रत्याशी रिचा जीतू तिवारी ने प्रचार में झोंकी ताकत, घर-घर जाकर जनता से मांगा समर्थन

अंतिम दिन वार्ड 8 प्रत्याशी रिचा जीतू तिवारी ने प्रचार में झोंकी ताकत, घर-घर जाकर जनता से मांगा समर्थन
नगरीय निकाय चुनाव- 2022 अंतिम दिन वार्ड 8 प्रत्याशी रिचा जीतू तिवारी ने प्रचार में झोंकी ताकत, घर-घर जाकर जनता से मांगा समर्थन

डिजिटल डेस्क, नर्मदापुरम्। नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण का चुनावी शोरगुल सोमवार शाम को थम गया। वार्ड 8 की पार्षद प्रत्याशी रिचा जीतू तिवारी ने अंतिम दिन चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड में वाहन रैली निकाली साथ ही वार्ड के प्रत्येक घर में जाकर जनसमर्थन भी मांगा। रिचा जीतू तिवारी ने नगरीय निकाय चुनाव प्रचार में लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की तथा कहा कि नगर को सुंदर व खुशहाल बनाने के लिए बीजेपी सरकार ही बेहतर काम कर सकती है। जनता से मुलाकात के दौरान रिचा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में जनता की हर समस्याओं को तत्काल समाधान करने में सुविधा मिलेगी। आगे रिचा जीतू तिवारी ने कहा कि नगरीय विकास के कार्यों में हम बजट की कमी नहीं होने देंगे। उन्होंने वार्ड 8 को सुंदर, स्वच्छ व खुशहाल बनाने का भी संकल्प लिया।

958a107a-8e30-413c-941c-55328ff97560

बीजेपी नेता ने जनता से की अपील

9f2fa0aa-7284-4c9d-8422-0922b7b5a024

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि वार्ड 8 से भाजपा की नगर सरकार का बनना जरूरी है। इस तरह स्थानीय नगर सरकार से लेकर प्रदेश व देश की सरकार तक की सभी योजनाओं का क्रियान्वयन बेहतर ढंग से हो सकेगा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रिचा जीतू तिवारी के पक्ष में मतदान करने की मतदाताओं से अपील की। इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा  के प्रदेश मंत्री प्रांशु राणे, सुनील रबूदा, अनुराग तिवारी, दीपक कौशल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Created On :   11 July 2022 3:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story