हाथी के साथ दुर्व्यवहार के खिलाफ झूठे अभियान पर पेटा मांगे माफी : तमिलनाडु कार्यकर्ता

PETA should apologize for false campaign against elephant abuse: Tamil Nadu activist
हाथी के साथ दुर्व्यवहार के खिलाफ झूठे अभियान पर पेटा मांगे माफी : तमिलनाडु कार्यकर्ता
तमिलनाडु हाथी के साथ दुर्व्यवहार के खिलाफ झूठे अभियान पर पेटा मांगे माफी : तमिलनाडु कार्यकर्ता
हाईलाइट
  • हाथी के साथ दुर्व्यवहार के खिलाफ झूठे अभियान पर पेटा मांगे माफी : तमिलनाडु कार्यकर्ता

डिजिटल डेस्क, डिजिटल डेस्क,चेन्नई। तमिलनाडु में पशु अधिकार कार्यकर्ताओ ने बंदी हाथी के साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में गलत सूचना फैलाने को लेकर पेटा इंडिया के खिलाफ जमकर निशाना साधा है।एक गैर सरकारी संगठन, पूवुलागिन नानबर्गल ने कहा कि पेटा इंडिया झूठी सूचना फैला रही थी कि श्रीविल्लीपुथुर मंदिर के एक हाथी जयमाल्या के साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा है।

एनजीओ ने कहा कि एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर दुर्भावना पूर्वक प्रसारित किया जा रहा था। पेटा इंडिया इसमें शामिल था।पेटा इंडिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया कि मंदिर में हाथी के साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा है, जिससे बॉलीवुड हस्तियों सहित बड़े पैमाने पर आक्रोश है।

प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि हाथी के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को देश के कानून के सामने लाया जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।एक बयान में, पूवुलिगन नानबर्गल ने कहा, सच्चाई से बहुत दूर, जयमाल्याता (असम में जोयमाला) की श्रीविल्लिपुथुर मंदिर के अधिकारियों द्वारा अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है। एक दिन पहले भी, एक पशु चिकित्सक सहित एक समिति ने उसका दौरा किया और प्रमाणित किया कि इसका स्वास्थ्य ठीक है। पेटा इंडिया को चाहिए दुर्भावनापूर्ण और फर्जी खबर फैलाने के लिए माफी मांगें।

हाथी कार्यकर्ता सजिता रामेश्वरी ने आईएएनएस को बताया, यह वास्तव में झूठी खबर फैलाना है, जबकि तमिलनाडु में जयमाल्या के साथ अच्छा व्यवहार किया गया है। जिन लोगों ने इसे फैलाया है उन्हें न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाना चाहिए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story