2 बुजुर्ग महिलाओं को ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे पुलिस ने बचाया, सीसीटीवी आया सामने

Railway police saved 2 elderly women from getting hit by train, CCTV came in front
2 बुजुर्ग महिलाओं को ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे पुलिस ने बचाया, सीसीटीवी आया सामने
नई दिल्ली 2 बुजुर्ग महिलाओं को ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे पुलिस ने बचाया, सीसीटीवी आया सामने

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद स्टेशन पर दो बुजुर्ग महिलाएं एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म की तरफ जाने के लिए पटरी को पार कर रही थी। तभी अचानक तेजी से एक ट्रेन उनकी तरफ आती दिखाई दी। दोनों बुजुर्ग महिलाओं को बचाने के लिए वहां तैनात रेलवे पुलिस ने तत्परता दिखाई और दोनों को तुरंत पटरी से ऊपर प्लेटफार्म पर खींच लिया।

समय रहते दोनों महिलाएं प्लेटफार्म पर आ गई, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो रेलवे मिनिस्ट्री ने अपने ट्विटर पर डालकर ट्वीट किया है और लोगों से अपील की है कि हमेशा जब प्लेटफार्म को पार करें तो ओवरब्रिज का इस्तेमाल करें। वरना कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है।

होशंगाबाद में रेलवे ट्रैक पार कर रही दो महिलाओं को बचाने के लिए दौड़ते पुलिसकर्मियों का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रेलवे पुलिस ने ट्रेन के आने से पहले उन्हें प्लेटफॉर्म पर खींच लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। लोग अक्सर जल्दबाजी करते हुए एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म जाने के लिए बने हुए ब्रिज का इस्तेमाल नहीं करते और पटरियों से ही ट्रैक को पार करने लगते हैं जो कई बार जानलेवा साबित हो सकता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Dec 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story