एकनाथ खडसे का दावा, शिंदे समूह के विधायक हो सकते हैं मनसे में शामिल

Shinde group MLAs may join MNS, claims Eknath Khadse
एकनाथ खडसे का दावा, शिंदे समूह के विधायक हो सकते हैं मनसे में शामिल
जलगांव एकनाथ खडसे का दावा, शिंदे समूह के विधायक हो सकते हैं मनसे में शामिल

डिजिटल डेस्क, जलगांव । राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात की। इस बैठक को लेकर राज्य के राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा आगे-पीछे होती रही।  इस बीच एनसीपी नेता एकनाथ खडसे ने देवेंद्र फडणवीस के राज ठाकरे की मुलाकात पर बड़ा दावा किया है। बीमार पड़ने के बाद किसी नेता के पास जाना स्वाभाविक है। लेकिन डेढ़ घंटे की चर्चा में क्या इस बात पर चर्चा हुई कि मनसे को सरकार में शामिल होना चाहिए? एकनाथ शिंदे के दल को भविष्य में कहीं जाना पड़ेगा। अदालत अगर कोई फैसला देती है  या तो प्रहार समूह में जाना होगा या मनसे के पास जाना होगा। उन्हें किसी समूह में शामिल होना है। एकनाथ खडसे ने दावा किया कि शिंदे गुट मनसे में शामिल हो सकते हैं।

शिंदे सरकार को फटकार

राजनीति में चिट्ठी देना जारी है।  कभी चिट्ठी होती है, कभी प्रेम-पत्र तो कभी हिदायत होती है। देवेंद्र फडणवीस को उनकी पार्टी द्वारा एकनाथ शिंदे के तहत काम करने का एक ईमानदार मौका दिया गया है।  इसलिए खडसे ने फडणवीस को चुनौती देते हुए कहा कि हो सकता है कि देवेंद्र फडणवीस ने एकनाथ शिंदे को चिट्ठी के जरिए निर्देश दिया हो ताकि मुख्यमंत्री को उनके अनुभव का लाभ मिल सके।
 
शिंदे सरकार के पास किसानों के लिए समय नहीं

बारिश से कई लोगों के घर तबाह हो गए, शिंदे सरकार की ओर से अब तक कोई मुआवजा नहीं दिया गया है.  एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार में 15 दिन बीत जाने के बाद भी कैबिनेट का विस्तार नहीं हुआ है, कई जगह बारिश से राज्य को नुकसान हुआ है.  हालांकि, इस सरकार के पास इस पर गौर करने का समय नहीं है और कैबिनेट की अनुपस्थिति के कारण प्रभावित क्षेत्रों को तत्काल मदद नहीं मिल पाई है.  जहां उम्मीद की जा रही है कि कोई क्षतिग्रस्त इलाकों का दौरा करने आएगा, वहीं एक तरफ सरकार नहीं होने के कारण राज्य में स्थिति गंभीर है.  वहीं एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस एक फाइव स्टार होटल में पार्टी कर रहे हैं और एकनाथ खडसे ने आरोप लगाया है कि एकनाथ शिंदे की सरकार जीरो हो गई है और लोगों से उसका कोई लेना-देना नहीं है.

Created On :   16 July 2022 1:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story