• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Shiv Sena angry on Ajit Pawarif says When party came to power in 2019 Ajit Pawar will be sent to jail

दैनिक भास्कर हिंदी: अजित पवार पर भड़की शिवसेना, कहा 2019 में सत्ता हासिल हुई तो छोडेंगे नहीं

April 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता अजित पवार के बयान पर शिवसेना ने पलटवार किया है। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में लिखे संपादकीय के माध्यम से पूर्व उपमुख्यमंत्री पर करार हमला बोला है। शिवसेना राकांपा को जीर्ण कंकाल बताते हुए कहा है कि राज्य की राज्य में अजित पवार की कोई हैसियत नहीं रही। 2019 में शिवसेना सत्ता में आई तो अजित पवार को जेल भेज देगी। गौरतलब है कि अजित ने राकांपा की हल्लाबोल यात्रा को संबोधित करते हुए कोल्हापुर में कहा था कि‘शिवसेना ‘केंचुओं की औलाद’ है। समझ नहीं आता कि इसका मुंह किधर है।’

अजित के इस बयान से नाराज शिवसेना ने कहा है कि अजित को अब तक राजनीति में जो कुछ मिला है, अपने चाचा (शरद पवार) की बदौलत हासिल हुआ है। अजित पवार को महाराष्ट्र की राजनीति में कोई गंभीरता से नहीं लेता।

चाचा ने 50 वर्षों में जो कमाया उसे अजित ने कुछ सालों में गवां दिया। शिवसेना ने अजित पवार के विवादित बयान की याद दिलाते हुए कहा कि किसानों के पानीं मांगने पर तुमनें ‘पेशाब’ पिलाने की बात कही थी। उस लिहाज से तुमको (अजित) दोमुंहा सांप कहना चाहिए। सत्ता में रहते हुए कुछ नहीं किया। जबकि शिवसेना ने मंत्रिमंडल में आवाज बुलंद कर किसानों को कर्जमाफी दिलाई। शिवसेना ने अजित से सवाल किया है कि खुद 15 वर्षों तक सत्ता में रहने के दौरान जमीन घोटाला व पानी घोटाले के अलावा क्या किया? भ्रष्टाचार रुपी फांस गर्दन के इर्द-गिर्द कसे जाने के डर से अजित शिवसेना के खिलाफ बोल रहे हैं।

भाजपा को खुश करेन शिवसेना पर हमला 
संपादकीय में यह भी कहा गया है कि आज महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार नहीं है पर 2019 में जरूर आएगी। उस समय अजित पवार को छोड़ा नहीं जाएगा। अजित पवार सहित उनके भ्रष्ट मंत्रिमंडल की जगह भुजबल की तरह जेल में होगी। डर के कारण अजित भाजपा का जुता चाट कर शिवसेना पर वार कर रहे हैं।