तमिलनाडु: स्टालिन हुए 69 साल के, प्रधानमंत्री व कई मुख्यमंत्रियों ने दी बधाई

March 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन का मंगलवार को 69वां जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई मुख्यमंत्रियों, राजनीतिक नेताओं, फिल्म बिरादरी और कई अन्य लोगों ने उन्हें बधाई दी।

मोदी ने ट्विटर पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दीं और स्टालिन से टेलीफोन पर बात भी की।

पीएम ने ट्वीट में कहा, तमिलनाडु के सीएम थिरु एमके स्टालिन जी को उनके 69वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

तमिलनाडु सरकार ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री ने एक टेलीफोन कॉल के माध्यम से मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और मुख्यमंत्री से राज्य के विकास के लिए काम करना जारी रखने की अपेक्षा की।

तमिलनाडु सरकार के बयान के मुताबिक स्टालिन ने मोदी से कहा, आपके सहयोग से ऐसा करेंगे।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अपने तमिलनाडु समकक्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और तमिल में लिखे एक ट्वीट में कहा, मैंने कॉमरेड एम.के. स्टालिन से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी, जो आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। मैं ऐतिहासिक केरल-तमिलनाडु संबंध और मजबूत होने की कामना करता हूं और उम्मीद करता हूं कि भारत के संविधान में निहित महान सिद्धांतों के लिए उनका संघर्ष निरंतर जारी रहेगा।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा, तिरु एमके स्टालिन को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। तमिलनाडु और राष्ट्र के लोगों की सेवा के लिए उन्हें लंबी उम्र की शुभकामनाएं।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी तमिलनाडु के अपने समकक्ष को बधाई दी।

राव इस समय दिल्ली के दौरे पर हैं। उन्होंने स्टालिन को फोन किया और उनके लिए शांति, स्वास्थ्य और दीघार्यु की कामना की। उन्होंने कहा, हर संघर्ष में जीत हासिल करें और अपने लक्ष्यों तक पहुंचें। स्टालिन ने केसीआर को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

इससे पहले दिन में, स्टालिन ने दिवंगत द्रविड़ नेताओं, ई.वी. रामास्वामी पेरियार और सी.एन. अन्नादुरई व अपने पिता दिवंगत मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।

अभिनेता से नेता बने कमल हासन और दक्षिण भारतीय मेगास्टार रजनीकांत ने भी इस अवसर पर स्टालिन को बधाई दी।

(आईएएनएस)