तमिलनाडु : छात्रा ने टीचर्स पर लगाया ईसाई बनाने की कोशिश का आरोप

April 26th, 2022

हाईलाइट

  • सरकार को ऐसे अपराधियों को मुक्त नहीं करना चाहिए।

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के तिरुप्पुर के एक स्कूल की छठी क्लास की एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि दो टीचर्स ने उसपर ईसाई धर्म अपनाने का दवाब बनाया और उसका मजाक भी उड़ाया।छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने माता-पिता को दी, जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

संपर्क करने पर तिरुपुर जिले के एसपी कार्यालय ने कहा कि स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।छात्रा ने आरोप लगाया कि टीचर्स में से एक ने पानी में हाथ डालकर ईसा मसीह के बारे में बात की थी और उसके पेट को तीन बार छुआ था।

छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि टीचर क्लास में जब पूछते थे कि सबसे शक्तिशाली भगवान कौन है, और जवाब में छात्र भगवान शिव का नाम लेते थे, तो वह गुस्सा हो जाते थे और चिल्लाते हुए कहते थे कि यीशु मसीह सभी भगवानों में सबसे शक्तिशाली है।

इस बीच, बीजेपी ने छात्रा को जबरन धर्म परिवर्तन कराने में शामिल टीचर्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।बीजेपी महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोयंबटूर से विधायक वनथी श्रीनिवासन ने आईएएनएस से कहा, हम राज्य सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। बीजेपी तमिलनाडु में धर्मांतरण विरोधी कानून की मांग करती रही है और सरकार को ऐसे अपराधियों को मुक्त नहीं करना चाहिए।

 

(आईएएनएस)