सूरत में डीआरआई को सफलता..1.75 करोड़ का सोना, हीरे, घड़ियां जब्त

सूरत में डीआरआई को सफलता..1.75 करोड़ का सोना, हीरे, घड़ियां जब्त
गुजरात सूरत में डीआरआई को सफलता..1.75 करोड़ का सोना, हीरे, घड़ियां जब्त

 डिजिटल डेस्क,सूरत। राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) की सूरत टीम ने विशेष खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए एक आयातित स्टेनलेस स्टील बेल्ट की जांच की, जिसमें से उन्होंने 1.75 करोड़ रुपये के सोने के बिस्कुट, हीरे और प्रीमियम घड़ी बरामद किए।

डीआरआई ने एक प्रेस बयान में कहा कि उसे एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक आभूषण यूनिट सोने, हीरे और प्रीमियम कलाई घड़ी ब्रांडों की तस्करी कर रही थी। यह सूरत में विशेष आर्थिक क्षेत्र में माल का आयात करता है। जब खेप को सेज से बाहर लाया गया, तो डीआरआई टीम ने स्टेनलेस स्टील बेल्ट बंडल को इंटरसेप्ट किया और इसकी जांच करते समय एक किलोग्राम वजन के तीन सोने के बिस्कुट, 122 कैरेट वजन के हीरे और 3 प्रीमियम वॉच ब्रांड मिले, जिनकी कीमत 1.75 करोड़ रुपये थी। हाल के दिनों में, डीआरआई ने 200 करोड़ रुपये के सोने, हीरे और प्रीमियम ब्रांडों की जब्ती के मामले दर्ज किए हैं। इन मामलों में जांच जारी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Oct 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story