सुशांत सुसाइड केस : गलती हुई तो सुशांत के परिवार से माफी मांगने को तैयार

Sushant suicide case: ready to apologize to Sushants family if mistake is made
सुशांत सुसाइड केस : गलती हुई तो सुशांत के परिवार से माफी मांगने को तैयार
सुशांत सुसाइड केस : गलती हुई तो सुशांत के परिवार से माफी मांगने को तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई । शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा है कि वे अभिनेता सुशांत सिंह के परिवार से माफी मांगने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार की तरफ से मुझे कानूनी नोटिस भेजे जाने के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।  बुधवार को राऊत ने पत्रकारों से बातचीत मे कहा कि मैंने अपनी जानकारी के आधार पर सुशांत के पिता की दूसरी शादी के बारे में बोला था। उनका परिवार बिहार में बैठ कर आरोप लगा रहा है। यदि मुझे से गलती हुई होगी तो मैं माफी मांग लूंगा। यह मेरे और सुशांत के परिवार के बीच का मामला है, मीडिया को बीच में पड़ने की जरुरत नहीं है। सुशांत के परिवार से नोटिस मिलने के सवाल पर शिवसेना नेता ने कहा कि मुझे ऐसे 100-50 नोटिस मिलते रहते हैं। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उचित समय पर इस बारे में बोलुंगा। 

क्या कहा था राऊत ने
इसके पहले राऊत ने शिवसेना के मुखपत्र में लिखा था कि सुशांत अपने पिता केके सिंह की दूसरी शादी के कारण परेशान थे। उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। इसके बाद सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने इसे गलत बताते हुए कहा कि मैं बहुत दुखी हूं कि शिवसेना ऐसा कह रही है। इसको लेकर सुशांत के चचेरे भाई भाजपा विधायक नीरज सिंह ने राऊत के खिलाफ मानहानि नोटिस भेजने का दावा किया था।   

हां पवार से मिला..
इस बीच राऊत ने राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात के बाद ट्विट किया कि, "हां शरद पवार से मिला। महाराष्ट्र व देश की हलचलों के बारे में वर्तमान परिस्थितियों के बारे में विस्तार से चर्चा की। किसी को चिंता करने व पेट दर्द की जरुरत नहीं है।’ बाद में पत्रकारों से बातचीत में राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र को राजस्थान से न जोड़ा जाए। महाराष्ट्र, महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र के सामने बहुत सी समस्याएं हैं। शरद पवार सहित आघाडी के नेता उसे सुलझाने में लगे हैं। 

  

Created On :   12 Aug 2020 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story