बारामती में रिक्शा चालक में पाए गए कोरोना के लक्षण

Symptoms of corona found in rickshaw driver in Baramati
बारामती में रिक्शा चालक में पाए गए कोरोना के लक्षण
बारामती में रिक्शा चालक में पाए गए कोरोना के लक्षण

डिजिटल डेस्क, पुणे। बारामती शहर स्थित श्रीरामनगर इलाके में एक रिक्शा चालक में कोरोना के लक्षण पाए जाने से रविवार दोपहर 12 से पूरा इलाका पुलिस द्वारा बंद किया गया। रिक्शा चालक को पुणे के डॉ. नायडू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके जांच रिपोर्ट अभी तक नहीं आए है। 

प्रांत अधिकारी दादासाहब कांबले ने बताया कि कोरोना सदृश लक्षण पाए गए रिक्शा चालक को नायडू अस्पताल में रखा गया है। उसकी चिकित्सा जांच के रिपोर्ट अभी तक नहीं आए है। इसलिए उसे कोरोना का मरीज नहीं कहा जा सकता। नागरिक अफवाएं ना फैलाएं लेकिन पूरी तरह से एहतियात बरतें। श्रीरामनगर स्थित रिक्शा चालक पिछले आठ दिनों से बुखार, सर्दी, खांसी से बीमार है। शनिवार को उसे नायडू अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद पुलिस ने तत्काल इलाका सील करने की घोषणा की और नागरिकों को घर से बाहर ना आने का आह्वान किया। बारामती नगरपालिका द्वारा इलाका सेनेटाइज किया गया।  

पिंपरी चिंचवड़ में पिछले आठ दिनों में एक भी मरीज नहीं
पुणे के पिंपरी चिंचवड़ में पिछले आठ दिनों में एक भी कोरोना का मरीज नहीं पाया गया है। रविवार को पांच मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं। इसलिए उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है लेकिन उक्त पांचों को अगले 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहना होगा। दो दिन पहले तीन मरीज कोरोना मुक्त हुए इसलिए उन्हें भी अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया था। कुल 12 मरीजों में से 8 मरीज कोरोना मुक्त होकर घर वापस गए हैं। अन्य 4 मरीजों का इलाज चल रहा है। पिछले आठ दिनों में शहर में एक भी कोरोना का मरीज नहीं पाया गया है। यह राहत देनेवाली बात है।   

Created On :   30 March 2020 3:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story