क्रिकेट मैच: भारत-पाक 20-20 क्रिकेट मैच का मज़ा ड्राइव इन सिनेमा में - श्री विश्वनाथन!

October 23rd, 2021

डिजिटल डेस्क | मन्दसौर पर्यटन विकास निगम की इकाई होटल लेक व्यू रेसीडेंसी परिसर में स्थित ड्राइव इन सिनेमा में 24 अक्टूबर 2021 को भारत बनाम पाकिस्तान 20-20 हाई-वोल्टेज क्रिकेट मैच का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। प्रबंध संचालक श्री एस. विश्वनाथन ने बताया कि रविवार को शाम 7 बजे से आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 के दोनों देशों के मध्य खेले जाने वाले मैच के प्रसारण और दर्शकों की सुविधाओं के मद्देनजर परिसर में सभी आवश्यक तैयारियाँ की जा रही हैं। मैच का लाइव टेलीकास्ट प्रदेश की सबसे बड़ी स्क्रीन (70×30) पर होने पर दर्शकों को मैच का अद्वितीय आनंद आएगा।

सीमित क्षमता होने के कारण ड्राइव इन मैच देखने के लिए ड्राइव-इन के टिकट विण्डो (बॉक्स ऑफिस) पर टिकट की प्री-बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है। मैच के हर चौके-छक्के पर बजेगा म्यूज़िक ड्राइव इन सिनेमा के प्रबंधक श्री विपिन कटारे ने बताया कि मैच के दौरान लगने वाले हर चौके और छक्के पर म्यूजिक बजेगा, इसके साथ ही परिसर में संचालित फ़ूड कोर्ट से क्रिकेट लवर्स अपना मनपसंद फ़ूड भी आर्डर कर सकेंगे जो कि उनकी कार में सर्व किया जाएगा। श्री कटारे ने बताया कि इस दिन करवा चौथ का पावन पर्व भी है। इसलिए परिसर में एक सेल्फी पॉइन्ट भी बनाया गया है, जिसे "करवा चौथ सेल्फ़ी पॉइन्ट" नाम दिया है।

इस सेल्फ़ी पॉइन्ट पर कपल अपनी और फैमिली के साथ सेल्फ़ी ले सकेंगे। लगभग 80 कारों की क्षमता वाले इस परिसर में कार पार्किंग के अतिरिक्त टू- व्हीलर्स से यहां आने वाले दर्शकों के लिए 50 आरामदायक चेयर का सिटिंग अरेंजमेंट्स भी किया गया हैं। उल्लेखनीय है कि ड्राइव इन सिनेमा परिसर में 70"× 30" की वृहद स्क्रीन आरसीसी स्ट्रक्चर पर ब्रिक्स वॉल बनाई गई है। प्रोजेक्शन रूम में 4 K प्रोजेक्टर इंस्टॉल किया गया है, जिससे बेहतरीन क्वालिटी का प्रोजेक्शन स्क्रीन पर होता है, साथ ही हाई क्वालिटी साउंड के 4 बूफ़र और लगभग 50 स्पीकर्स परिसर में इंस्टॉल किये गए हैं।

खबरें और भी हैं...