• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • The government is developing every settlement without discrimination - Minister of State with Independent Charge Shri Kushwaha!

दैनिक भास्कर हिंदी: सरकार बिना भेदभाव के हर बस्ती का विकास कर रही है - राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह!

June 21st, 2021

डिजिटल डेस्क | सीधी मूलभूत सुविधाएँ प्राप्त करना प्रत्येक नागरिक का हक है। प्रदेश सरकार इसी सोच के साथ और बिना किसी भेदभाव के हर नगर, गाँव और बस्ती में मूलभूत सुविधाओं का विस्तार कर रही है। यह बात उद्यानिकी एवं खाद्य प्र-संस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री भारत सिंह कुशवाह ने शनिवार को ग्वालियर शहर के सालूपुरा कॉलोनी और सिकरौदी में विकास कार्यों के भूमि-पूजन व लोकार्पण कार्यक्रम में कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने की। राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री कुशवाह ने बताया कि अनुसूचित जाति बहुल बस्ती सालूपुरा कॉलोनी तक लगभग 68 लाख 61 हजार रूपए की लागत से डामरीकृत सड़क मुख्यमंत्री अधोसंरचना मद से बनने जा रही है।

उन्होंने इस मौके पर लगभग 44 लाख 27 हजार रूपए की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री कुशवाह एवं सांसद श्री शेजवलकर ने इस अवसर पर संयुक्त रूप से आह्वान किया कि कोरोना को हराने के लिए सभी का टीकाकरण जरूरी है। इसलिए सभी लोग अनिवार्यत: वैक्सीन लगवाएँ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने 18 वर्ष से अधिक आयु के युवाओं को भी नि:शुल्क वैक्सीन लगवाने का निर्णय लिया है। मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री की मंशा के अनुरूप मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की पहल पर विश्व योग दिवस 21 जून को कोरोना टीकाकरण महाअभियान चलाया जाएगा। आप सब लोग भी इसमें सहभागी बनें और सभी को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।

खबरें और भी हैं...