मामा के घर छुटि्टयां मनाने जा रहे तेरह साल के लड़के की ट्रेन से गिरकर मौत

Thirteen year old boy dies falling from train in pune
मामा के घर छुटि्टयां मनाने जा रहे तेरह साल के लड़के की ट्रेन से गिरकर मौत
मामा के घर छुटि्टयां मनाने जा रहे तेरह साल के लड़के की ट्रेन से गिरकर मौत

डिजिटल डेस्क, पुणे। मामा के साथ गांव जा रहे तेरह साल के लड़के की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। यह घटना बुधवार सुबह चिंचवड़ स्टेशन पर हुई। लोहमार्ग पुलिस ने बताया कि अर्जुन कृष्णा रमेशराव (13) की मौत हो गई है। वह परिवार के साथ मुंबई के डोंबिवली वेस्ट इलाके में रहता था। उसका मामा सोलापुर में रहता है। छुटि्टयों के लिए वह मामा के साथ सोलापुर निकला हुआ था। अर्जुन और उसका मामा इंद्रायणी एक्सप्रेस से निकले हुए थे। गाड़ी में भीड़ होने के कारण दोनों दरवाजा के पास खड़े थे। गाड़ी चिंचवड़ रेल स्थानक के पास पहुंची, तब अर्जुन खुद से नियंत्रण खो बैठा और दरवाजा से नीचे गिर गया। सिर पर गंभीर चोट आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 



वरिष्ठ लिपीक की प्रताड़ना से तंग कनिष्ठ लिपिक की आत्महत्या
दूसरे एक मामले में सार्वजनिक निर्माण विभाग के उपविभाग कार्यालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपकी ने वरिष्ठ महिला लिपीक की मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर फासी लगाकर आत्महत्या की। यह घटना चिंचवड़ में सामने आई। पुलिस ने बताया कि अशोक रमेश कांबले (24) ने आत्महत्या की है। उसके आत्महत्या करने पर मजबूर करने के मामले में चिंचवड़ पुलिस थाने में 44 वर्षीय महिला पर मामला दर्ज किया गया है।

अशोक वर्ष 2015 से सार्वजनिक निर्माण विभाग के उपविभाग कार्यालय में बतौर कनिष्ठ लिपीक कार्यरत थे। कार्यालय में वरिष्ठ लिपीक पद पर कार्यरत महिला निजी काम भी अशोक से करवाती थीं। काम में कुछ गलती हुई तो अन्य कर्मियों के सामने अशोक को डाट फटकार लगाकर उन्हें अपमानित किया करती थीं। उसकी इस मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर अशोक ने 22 मार्च सुबह 10 बजे अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। घटना को लेकर शुरू में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। लेकिन अशोक की पत्नी अमृता अशोक कांबले ने वरिष्ठ लिपीक महिला के खिलाफ शिकायत देने के बाद उस पर मामला दर्ज किया गया।
 

Created On :   25 April 2018 5:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story