तीन मौत... अलग-अलग हादसों में तीन ने गंवाई जान

तीन मौत... अलग-अलग हादसों में तीन ने गंवाई जान
छिंदवाड़ा तीन मौत... अलग-अलग हादसों में तीन ने गंवाई जान

 डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। परासिया थाना क्षेत्र के सोनापिपरी में रविवार दोपहर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवार को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुंडीपुरा के माल्हनवाड़ा बाइपास पर शनिवार रात बेहोश होकर गिरे बाइक सवार को जिला अस्पताल लाया गया। रास्ते में युवक की मौत हो गई। तीसरी घटना अमरवाड़ा के रजोला की है। यहां से बेहोशी की हालत में एक शख्स को परिजनों ने जिला अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि परासिया निवासी ५५ वर्षीय राजू उर्फ राजेन्द्र पिता बाबूलाल वर्मा रविवार को बाइक से छिंदवाड़ा आ रहा था। सोनापिपरी के समीप अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में घायल राजेन्द्र को जिला अस्पताल लाया गया। यहां राजेन्द्र की मौत हो गई।

घर लौट रहा युवक बेहोश होकर गिरा, मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि घोघरा निवासी ३५ वर्षीय कन्हैया पिता कमल चंद्रवंशी शनिवार रात बाइक से घर लौट रहा था। माल्हनवाड़ा बाइपास पर वह बेहोश होकर गिर गया था। अस्पताल लाते वक्त रास्ते में कन्हैया की मौत हो गई थी। संभावना जताई जा रही है कि कन्हैया को हार्ट अटैक आया था। हालांकि मौत का कारण स्पष्ट न होने पर मृतक का पीएम कराया गया है।  

अमरवाड़ा के एक अधेड़ ने तोड़ा दम-

पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा के शनिवार देर रात ग्राम रजोला निवासी ४५ वर्षीय फागूलाल पिता टंटू डेहरिया को परिजनों ने बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया। रास्ते में फागूलाल की मौत हो गई। मृत्यु का कारण स्पष्ट न होने पर मृतक का पीएम कराया गया है।

Created On :   1 May 2023 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story