क्रूर पिता के कारण दो माह  की बच्ची दो दिन से भूखी

Two month old girl hungry for two days due to cruel father
क्रूर पिता के कारण दो माह  की बच्ची दो दिन से भूखी
नागपुर क्रूर पिता के कारण दो माह  की बच्ची दो दिन से भूखी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। निर्दयी पिता ने चिकन अच्छा नहीं बनाने का गुस्सा अपनी दो माह की बच्ची को दो दिन भूखा रखकर उतारा। यह घटना पांचपावली थाना क्षेत्र के मस्कासाथ में घटित हुई। प्रकरण गंभीर होने के बाद भी पुलिस ने घरेलू विवाद बताकर कार्रवाई करने से हाथ खड़े कर लिए। मासूम बच्ची की किलकारियां सुनकर भी पुलिस का दिल नही पसीजा। 

दो वर्ष पहले हुआ प्रेम विवाह : मस्कासाथ निवासी ट्रांसपोर्टर शुभम (32) और बर्डी निवासी जयश्री का करीब दो वर्ष पहले प्रेम विवाह हुआ। उन्हें दो माह की बच्ची है। रविवार को जयश्री के मायके में उसकी बहन और जीजा आने से उसके माता-पिता ने चिकन लाया था। शुभम और जयश्री के लिए भी चिकन की सब्जी भेजी गई थी। चिकन अच्छा नहीं बना इसलिए शुभम ने जयश्री की अधमरा होने तक पीटा। यह बात पता चली, तो जयश्री के मायकेवाले उसके घर पहुंचे। उनके सामने भी शुभम ने जयश्री को पीटा। उस समय जयश्री के ससुराल के लोग भी वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने मध्यस्थता नहीं की।

आखिरकार मायके वाले जयश्री को अपने साथ घर ले गए। जयश्री ने अपनी दो माह की बच्ची को साथ ले जाने का प्रयास िकया, लेकिन शुभम ने नहीं ले जाने दिया। अब मां के दूध के लिए बच्ची दो दिन भूखी है और रो रही है। जयश्री ने पड़ोसी को फोन कर बच्ची के बारे में जानने का प्रयास िकया, तो शुभम नशे में चूर होकर जयश्री के मायके आ धमका और जमकर हंगामा िकया। नियंत्रण कक्ष में फोन करने पर बर्डी पुलिस मौके पर पहुंची। मामला मस्कासाथ का होने से उसे पांचपांवली थाने भेजा गया। पुलिस अधिकारी ने पति-पत्नी को यह विवाद भरोसा सेल जाने की सलाह दी, लेकिन जयश्री का कहना था कि, उसकी भूखी बच्ची का क्या? मामले को असंज्ञेय श्रेणी के तहत दर्ज िकया गया है। 
 

Created On :   15 Feb 2023 7:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story