दो सडक़ हादसे में दो लोगों ने गंवाई जान, उमरानाला और लावाघोघरी में हुई दुर्घटनाएं

Two people lost their lives in two road accidents, accidents happened in Umranala and Lavaghoghari
दो सडक़ हादसे में दो लोगों ने गंवाई जान, उमरानाला और लावाघोघरी में हुई दुर्घटनाएं
छिंदवाड़ा दो सडक़ हादसे में दो लोगों ने गंवाई जान, उमरानाला और लावाघोघरी में हुई दुर्घटनाएं

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। नागपुर रोड स्थित सिमरिया के समीप मंगलवार को सडक़ हादसे में बाइक सवार दो लोगों को गंभीर चोट आई थी। घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना लावाघोघरी की है। यहां एक तेज रफ्तार बस ने एक युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

कार और बाइक की टक्कर, एक मौत-

उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम सिमरिया के समीप मंगलवार को कार और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में कुुंडीपुरा के जटलापुर निवासी ४० वर्षीय रामविलास पिता बापू बटके और उसके रिश्तेदार सुखराम को गंभीर चोट आई थी। घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। यहां से रामविलास को नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई।

बस ने युवक को मारी टक्कर मौत-

लावाघोघरी के ग्राम मैनीखापा के समीप एक बस ने युवक को टक्कर मार दी थी। हादसे में युवक की मौत हो गई। टीआई रमजू उईके ने बताया कि मेलारी बाकुल निवासी ३१ वर्षीय गरजुन पिता लखन ङ्क्षसह पंद्राम को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

Created On :   4 May 2023 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story