नागपुर: छापरू नगर चौक में बेकाबू कार का कोहराम, 4 घायल

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सीए रोड पर छापरू नगर चौक में रविवार की शाम को करीब 5 बजे एक अनियंत्रित कार ने जमकर कोहराम मचाया। कार ने कई वाहनों को टक्कर मारी। कार की चपेट में आने से 4 लोग जख्मी हो गए। तीन मामूली रूप से जख्मी हुए, जबकि एक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लगी।  बेकाबू कार रोड डिवाइडर पर चढ़ने के बाद बंद हो गई। 

पुलिस समय पर पहुंचने से बचे कार में सवार चार युवक  : इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। कार में सवार चार युवकों की भीड़ पिटाई करने की फिराक में थी, तभी पुलिस पहुंच गई और चारों बच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार का चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा था। हादसे में गोपी सोनकुसरे नामक व्यक्ति के सिर और दाहिने कंधे में गंभीर चोट लगी है। 

कई वाहनों को नुकसान पहुंचाया : गोपी छापरू नगर में बंशी होटल से  चाय-नाश्ता करने के बाद सड़क किनारे खड़ा था। इस दौरान तेज रफ्तार वेरना कार (एम.एच.-04-जी.डी.-8008 के चालक का नियंत्रण छूट जाने पर कार ने गोपी सहित अन्य 3 को टक्कर मार दी। इनको टक्कर मारने से पहले कार ने सड़क किनारे खड़े कई वाहनों को अपनी चपेट में लेकर नुकसान पहुंचाया। 

चारों युवकों को मेडिकल जांच के लिए भेजा : घायल गोपी सोनकुसरे को मेयो अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। गोपी के भांजे कार्तिक ने बताया कि, एक्स-रे रिपोर्ट में मामा के दाहिने कंधे की हड्डी डैमेज हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही लकड़गंज थाने की महिला डे ऑफिसर सोनवणे सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। सोनवणे ने बताया कि, कार में सवार 4 लोगों से पूछताछ करने के बाद उन्हें मेयो अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। बताया जाता है कि, कार में शराब की बोतलें थीं।  लकड़गंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।