रोहतक में बच्ची से दरिंदगी, पलवल में युवती से गैंगरेप

unidentified body of 8 yeaar old girl found in a bag in Rohtak.
रोहतक में बच्ची से दरिंदगी, पलवल में युवती से गैंगरेप
रोहतक में बच्ची से दरिंदगी, पलवल में युवती से गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उन्नाव, कठुआ और सूरत के बाद हरियाणा के रोहतक और पलवल में भी इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आई हैं। रोहतक के टिटोली गांव में नहर के पास से एक 8-10 साल की बच्ची का शव मिला है। शव बैग में बंद था और काफी क्षत विक्षत हालत में है। नहर के पास लावारित हालत में बैग को पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बैग को खोलकर देखा तो उसमें बच्ची की लाश थी। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके का मुआयना कर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है फिलहाल बच्ची की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

 
 
Image result for रोहतक में बच्ची से गैंगरेप
 
 
 
रेप के बाद हत्या की आशंका 
 
नहर के पास बैग में बच्ची की लाश मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैली और देखते ही देखते मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। लाश की हालत देखने के बाद इस बात की आशंका है कि बच्ची के साथ पहले हैवानियत हुई है और फिर उसे मौत के घाट उतारा गया है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है कि इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकता है। 
 
 
 
Image result for gangrape
 
 
पलवल में युवती से गैंगरेप
 
पलवल में एक युवती दरिंदों की हैवानियत का शिकार बनी, युवती ने पुलिस में अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित युवती के मुताबिक 14 अप्रैल को अपने घर में अकेली थी तभी उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर दया कॉलोनी का रहने वाला पेंटर, कुलदीप, रवि, शक्ति और मिथुन उसके घर में घुस आए और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने जब अपने साथ हो रही ज्यादती का विरोध किया तो दरिंदों ने उसके साथ मारपीट की और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

Created On :   16 April 2018 3:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story