comScore

झाबुआ के वार्ड नंबर 15,16 एवं 17 के लिये विशेष सत्र लगाकर टीकाकरण होगा!

June 10th, 2021 15:29 IST
झाबुआ के वार्ड नंबर 15,16 एवं 17 के लिये विशेष सत्र लगाकर टीकाकरण होगा!

डिजिटल डेस्क | झाबुआ बुधवार को कलेक्टर श्री सोमेश मिश्रा ने शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए झाबुआ के महावीर बाग जैन मंदिर में आपदा प्रबंधन समिति के नगरपालिका झाबुआ के वार्ड क्रमांक 15,16 और 17 के पार्षद एवं गणमान्य नागरिकों के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में श्री मिश्रा ने आव्हान किया कि अपने वार्ड में शत-प्रतिशत टीकाकरण करवाएं। टीकाकरण के लिए हम हर संभव सुविधा उपलब्ध करवाएंगे। आपदा प्रबंध समिति के सदस्यों से रूबरू चर्चा की। नगरपालिका उपाध्यक्ष श्रीमति रोशनी डोडियार, पार्षद श्रीमति हेलन विवेक मेडा, पार्षद श्री विनय भाबर ,समाजसेवी श्री यंशवतंत भण्डारी, श्री अविनाश डोडियार, श्री जितेन्द्र जैन, श्री भुपेश सिंगौड, आदि गणमान्य नागरिक से सीधे चर्चा की।

कलेक्टर श्री मिश्रा ने आपदा प्रबंध समिति के पदाधिकारियों से आव्हान किया कि आपके वार्ड में शत प्रतिशत टीकाकरण में अपना योगदान करें। इस महामारी को रोकने के लिए अपना सर्वोच्च योगदान प्रदान करें। आपके वार्ड में शत-प्रतिशत टीकाकरण हो इसके लिए आपको पुरस्कृत तो किया ही जावेगा और इससे भी महत्वपूर्ण है कि जिसे आपने प्रेरित कर टीकाकरण करवाया है। वह इस महामारी से भी मुक्त होगा, और आप उसके परिवार को भी सुरक्षित करेंगे। आप पहल करें एवं टीकाकरण के लिए आप अपना योगदान निश्चित समय में पूर्ण भी करें। आपके वार्ड की समस्या या अन्य कोई शासकीय योजना में आपको आ रही समस्या का हल हम सबसे पहले उस वार्ड में पूर्ण करेंगे।जहां शत-प्रतिशत टीकाकरण हो गया है।

यह उस वार्ड के लिए पुरस्कार से कम नहीं होगा। हम उस वार्ड को सम्मानित भी करेंगे। इन वार्डो के लिये महावीर बाग जैन मंदिर परिसर (दिलीप गेट) में आपको स्पेशल वैक्सीनेशन की सुविधा प्रदान कर दी जाएगी। इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व झाबुआ श्री सोहनकनाश,मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री एल एस डोडिया एवं प्रभारी पी आर ओ श्री सुधीर कुशवाह, उपस्थित थे। संदेश- दो गज की दूरी, मॉस्क है जरूरी। जीतेगा झाबुआ, हारेगा कोरोना।

कमेंट करें
QhAw0