वरिष्ठ आईएएस अधिकारी का अधीनस्थ अधिकारियों को अपशब्द कहते वीडियो वायरल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बिहार वरिष्ठ आईएएस अधिकारी का अधीनस्थ अधिकारियों को अपशब्द कहते वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के वरिष्ठ भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी का अब एक और वीडियो सामने आया है, इसमें वह अपने अधीनस्थ अधिकारियों को गाली देते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में वह अधिकरियों को गधा, निकम्मा, पट्ठा कहते नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले भी इनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे अधिकारियों को अपश्ब्द कहते नजर आ रहे थे। यह दूसरा वीडियो है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मद्य एवं निषेध विभाग के प्रधान सचिव के. के. पाठक का एक और वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बैठक में अधिकारियों को गाली देते नजर आ रहे है।

यह वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं है और न ही आईएएनएस इसकी सत्यता की पुष्टि कर रहा है।

शनिवार को वायरल हो रहे वीडियो में पाठक अधिकरियों के साथ बैठक करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान वे भडक जते हैं और कहते हैं कि हटाओ साले सभी कोऑपरेटिव को, हम खुद सब कुछ बाटेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सब साले सर सर सर सर. करते रहते हैं कि सर करेंगे, सर करेंगे, सर करेंगे.. साले सभी तो यहां पर सर ही हैं, बिहार में आखिर आम आदमी कौन है।

इसके बाद किसी रोहतास के अधिकरी को संबोधित करते हुए कहते हैं कि कहां मर गया रोहतास, उसके बाद एक अधिकारी को निर्देश देते हुए बोलते है कि जो कोऑपरेटिव का बंदर बैठा हुआ है, उसको ले जाकर टेकओवर करो। इस दौरान एक अधिकारी को झाड़ते हुए पाठक ने कहा कि उल्लू का पट्ठा, इडियट, गधा। सब के सब निकम्मे हैं, गधे हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले भी आईएएस अधिकारी पाठक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे अधिकारियों को अपशब्द कहते नजर आए थे। इसके बाद बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ने इसे लेकर पटना के एक थाने में लिखित आवेदन दिया था। इसके बाद संघ के अधिकारी आंदेलन कर रहे है। बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों ने मुंह पर काली पट्टी बांध कर कार्य बहिष्कार किया। इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Feb 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story