कोरोना संक्रमण रोकने स्वयंसेवी, समाजसेवी एवं समाज के समस्त वर्ग सहयोग प्रदान करें -मंत्री श्री भार्गव!

कोरोना संक्रमण रोकने स्वयंसेवी, समाजसेवी एवं समाज के समस्त वर्ग सहयोग प्रदान करें -मंत्री श्री भार्गव!
कोरोना संक्रमण रोकने स्वयंसेवी, समाजसेवी एवं समाज के समस्त वर्ग सहयोग प्रदान करें -मंत्री श्री भार्गव!

डिजिटल डेस्क | सागर कोरोना संक्रमण को रोकने एवं प्रभावी नियंत्रण के लिए स्वयंसेवी संस्थाएं ,समाजसेवी एवं समस्त वर्ग सहयोग प्रदान करें साथ ही अपनी महती भूमिका निभाएँ। उक्त विचार मध्यप्रदेश शासन के लोक निर्माण विभाग और सागर के प्रभारी मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने जनप्रतिनिधि, विभिन्न सामाजिक संगठन, आईएमए, प्राइवेट अस्पताल एसोसिएशन,नर्सिंग एसोसिएशन, होटल एसोसिएशन, टेंट एसोसिएशन, कार्टिंग एसोसिएशन, मैरिज गार्डन एसोसिएशन, धर्म गुरूओं के साथ बैठक में व्यक्त किए। इस अवसर पर सागर विधायक श्री शैलेंद्र जैन, श्री गौरव सिरोठिया, कमिश्नर श्री मुकेश शुक्ला, कलेक्टर श्री दीपक सिंह सहित जिले के जनप्रतिनिधि, अधिकारी मौजूद थे।

मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कोरोना संक्रमण रोकने समस्त वर्गों द्वारा जन जागरूकता अभियान के माध्यम से एवं सोशल मीडिया में सकारात्मक खबरों के माध्यम से नियंत्रण किया जा सकता है। जनजागरूकता के द्वारा संदेश दिए जा सकते हैं, जैसे व्यक्ति अनावश्यक घर से बाहर न निकलें, कोविड गाइडलाइन का पालन करें, मास्क एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें आदि।

मंत्री श्री भार्गव ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम एव नियंत्रण के लिए समस्त वर्ग रोको टोको अभियान, मास्क बैंक का गठन कर मास्क का वितरण कराएँ। मंत्री श्री भार्गव ने कहा कि चिकित्सालय में पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य किया जा रहा है और प्रदर्शन के लिए शीघ्र ही अस्पतालों में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जा रहे हैं ।

शासन द्वारा तय की गई कीमतों पर ही उचित इलाज मिल सके इसके लिए समस्त अस्पताल, तय कीमतों का बोर्ड अस्पतालों के मुख्य द्वार पर चस्पा करें । उन्होंने कहा कि समस्त धर्म गुरु अपने-अपने धर्म का पूजन अर्चन अपने घरों पर रहकर ही पूजन अर्चन करें और इसका प्रचार प्रसार कर समस्त लोगों को जागरूक कर घर पर ही धार्मिक अनुष्ठान करने के लिए प्रेरित करें। मंत्री श्री भार्गव ने चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों से चर्चा करते हुए कहा कि आप पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्य निष्ठा एवं धर्य के साथ कार्य करें सरकार आपके साथ है।

Created On :   16 April 2021 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story