एप्पल ने वॉच प्राइड एडिशन स्पोर्ट बैंड पेश किया

एप्पल ने वॉच प्राइड एडिशन स्पोर्ट बैंड पेश किया
Apple introduces Watch Pride Edition Sport Band.
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया भर में एलजीबीटीक्यू प्लस समुदायों के लिए समानता की रक्षा करने और आगे बढ़ाने के लिए चल रहे आंदोलन का जश्न मनाने के लिए एप्पल ने एक मैचिंग वॉच फेस और आईओएस वॉलपेपर के साथ एक नया प्राइड एडिशन स्पोर्ट बैंड पेश किया है। प्राइड एडिशन स्पोर्ट बैंड 23 मई से 4,500 रुपये में एप्पल.कॉम और 24 मई से एप्पल स्टोर पर उपलब्ध होगा। प्राइड एडिशन स्पोर्ट बैंड 41 मिमी और 45 मिमी आकार में उपलब्ध है, और यह ऐप्पल वॉच सीरीज 3 और बाद के संस्करण के साथ संगत है।
नया प्राइड सेलिब्रेशन वॉच फेस और आईफोन वॉलपेपर अगले सप्ताह उपलब्ध होगा और इसके लिए वॉचओएस 9.5 और आईओएस 16.5 की आवश्यकता होगी।

नया स्पोर्ट बैंड डिजाइन ओरिजिनल प्राइड फ्लैग रैन्बो कलर्स और पांच अन्य को प्रदर्शित करता है जो काला और भूरा काले और लैटिन समुदायों का प्रतीक है। इसके अलावा जो एचआईवी/एड्स से गुजर चुके हैं या जी रहे हैं, जबकि हल्का नीला, गुलाबी और सफेद ट्रांसजेंडर और गैर-बाइनरी व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

इस वर्ष की डिजाइन एक सफेद आधार पर ज्योमेट्रिकल शेप्स के एक हर्षित इंद्रधनुष को एकीकृत करती है, जो अंतिम बैंड में ढाला जाता है। बनाने की प्रक्रिया में, आधार सामग्री प्रत्येक व्यक्तिगत शेप के चारों ओर बहती है, जिससे उनके लेआउट में छोटे बदलाव होते हैं। कंपनी ने कहा कि एलजीबीटीक्यू प्लस समुदाय के सभी सदस्यों के व्यक्तित्व को दर्शाते हुए कोई भी दो बैंड बिल्कुल एक जैसे नहीं हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 May 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story