एप्पल विजन प्रो हेडसेट वह नहीं है जो मैं चाहता हूं: जुकरबर्ग

एप्पल विजन प्रो हेडसेट वह नहीं है जो मैं चाहता हूं: जुकरबर्ग
Apple Vision Pro headset not the one I want: Zuckerberg
डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। कर्मचारियों के साथ एक बैठक में मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्गने एप्पल के विजन प्रो हेडसेट लॉन्च पर चर्चा की और कहा कि यह कंप्यूटिंग के भविष्य का विजन हो सकता है, लेकिन यह वह नहीं है जो मैं चाहता हूं।

शुक्रवार को द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की बैठक के दौरान, जुकरबर्ग ने कहा कि एप्पल के डिवाइस ने टेक्नोलॉजी में कोई बड़ी प्रगति नहीं की है जिसे मेटा ने पहले से ही एक्सप्लोर नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि कैसे विजन प्रो के 3,499 डॉलर बिक्री मूल्य की तुलना में मेटा क्वेस्ट 3 हेडसेट के 499 डॉलर रुपये के कम मूल्य के कारण एक बड़े यूजर्स बेस तक पहुंचने में सक्षम होगा।

मेटा सीईओ ने कहा, मुझे लगता है कि उनकी घोषणा वास्तव में वैल्यू और विजन में अंतर दिखाती है, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है। जुकरबर्ग के अनुसार, क्वेस्ट हेडसेट एक्टिव होने और चीजों को करने के अलावा लोगों के नए तरीकों से बातचीत करने और करीब महसूस करने के बारे में है।

उन्होंने एप्पल के वल्र्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस के मुख्य कार्यक्रम के बारे में कहा, यह कंप्यूटिंग के भविष्य का विजन हो सकता है, लेकिन वैसा नहीं है जो मैं चाहता हूं। आईफोन निर्माता ने इस हफ्ते की शुरूआत में विजन प्रो हेडसेट का अनावरण किया था, जो डिजिटल दुनिया को हमारे आस-पास की वास्तविक दुनिया के साथ मिश्रित करता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 5:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story