इंस्टाग्राम: सर्च करने के लिए सभी भाषाओं को सपोर्ट करेगा इंस्टाग्राम थ्रेड्स

सर्च करने के लिए सभी भाषाओं को सपोर्ट करेगा इंस्टाग्राम थ्रेड्स
इंस्टाग्राम का थ्रेड अपने लेटेस्ट कीवर्ड सर्च अपडेट में सभी भाषाओं को सपोर्ट कर रहा है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। इंस्टाग्राम का थ्रेड अब अपने लेटेस्ट कीवर्ड सर्च अपडेट में सभी भाषाओं को सपोर्ट कर रहा है। यह एलन मस्क द्वारा संचालित एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को टक्कर देता है। इंस्टाग्राम प्रमुख एडम मोसेरी के अनुसार, कीवर्ड सर्च सभी भाषाओं को सपोर्ट करेगा। उन्होंने थ्रेड्स पर पोस्ट किया, ''हम थ्रेड्स पर उपलब्ध हर जगह कीवर्ड सर्च का विस्तार कर रहे हैं। यह फीचर सभी भाषाओं में समर्थित है। हमें उम्मीद है कि इससे उन कन्वर्सेशन्स को ढूंढना और उनमें शामिल होना आसान हो जाएगा जिनमें आप रुचि रखते हैं।''

उन्होंने आगे कहा, "जल्द ही सर्च में और सुधार आने वाले हैं, अगर आपके पास कोई फीडबैक है तो मुझे जवाब में बताएं।" अन्य देशों में विस्तार करने से पहले अगस्त में इस फीचर का टेस्ट ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सहित अंग्रेजी भाषी बाजारों में किया गया था।

टेकक्रंच की रिपोर्ट में कहा गया है, "इससे ऐप, जो अब प्रति माह लगभग 100 मिलियन लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है, व्यापक, वैश्विक दर्शकों में बढ़ोतरी करेगा।" द वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार, मेटा का सोशल नेटवर्क थ्रेड्स अगले महीने ईयू में प्लेटफॉर्म लॉन्च कर सकता है।

यूरोपीय संघ के नियमों का अनुपालन करने के लिए, मेटा क्षेत्र के यूजर्स को उपयोग के लिए अपने ऐप का व्यू-ऑनली मोड प्रदान कर सकता है। ''इसका मतलब है कि यूजर्स को पोस्ट देखने के लिए प्रोफ़ाइल बनाना जरूरी नहीं होगा। लेकिन उन्हें पोस्टिंग के लिए प्रोफाइल बनानी पड़ सकती है।'' इसके अलावा, कंपनी ने यूजर्स के लिए अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को हटाए बिना अपनी थ्रेड्स प्रोफाइल को हटाने का एक तरीका निकाला।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Dec 2023 12:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story