सुविधा: अन्य एंड्रॉइड डिवाइस से ऐप्स हटाने की सुविधा देगा गूगल प्ले स्टोर का नया विकल्प

अन्य एंड्रॉइड डिवाइस से ऐप्स हटाने की सुविधा देगा गूगल प्ले स्टोर का नया विकल्प
गूगल अपने प्ले स्टोर में एक नया विकल्प जोड़ रहा है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। गूगल अपने प्ले स्टोर में एक नया विकल्प जोड़ रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने अन्य एंड्रॉइड डिवाइस से ऐप्स को अनइंस्टॉल करने की सुविधा देगा। 9 टू 5 गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल सिस्टम अपडेट चेंजलॉग के अनुसार, प्ले स्टोर अब अन्य कनेक्टेड" एंड्रॉइड डिवाइसों से ऐप्स हटाने के लिए एक नया विकल्प पेश कर रहा है। गूगल केवल एक संक्षिप्त विवरण प्रदान करता है लेकिन यह बताता है कि यह एंड्रॉइड (ऑटो, पीसी, फोन, टीवी और वेयर) के सभी उदाहरणों पर सपोर्टेड है।

गूगल ने कहा वह (ऑटो, पीसी, फोन, टीवी, वियर) कनेक्टेड डिवाइस पर ऐप्स को अनइंस्टॉल करने में आपकी मदद के लिए नई सुविधा ला रहा है। गूगल का नया रिमोट अनइंस्टॉल फीचर प्ले स्टोर के वर्जन 38.8 (जो अभी तक व्यापक रूप से वितरित नहीं किया गया है) में है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सुविधा को सक्षम करने के बाद, प्ले स्टोर का "ऐप्स प्रबंधित करें" अनुभाग आपके द्वारा वर्तमान में उपयोग किए जा रहे एंड्रॉइड डिवाइस से अलग एंड्रॉइड डिवाइस पर इंस्टॉल किए गए ऐप्स को प्रदर्शित कर सकता है, और ऐप को उस यूआई से अन्य डिवाइस से हटाया जा सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह सुविधा आपको उपयोग किए गए स्टोरेज के आधार पर अपने अन्य उपकरणों पर इंस्टॉल किए गए ऐप्स की सूची को व्यवस्थित करने की भी अनुमति देती है। इस बीच गूगल ने पिक्सल उपकरणों के लिए अधिक सुविधाएं पेश की हैं। टेक दिग्गज ने उपयोगकर्ताओं को उनके पिक्सेल फोन के साथ समस्याओं का निदान करने में मदद करने के लिए एक टूल जारी किया हैै।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Dec 2023 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story