अमेजन ने एलेक्सा केयरगिवर सर्विस में कस्टम अलर्ट जोड़ा

Amazon Adds Custom Alerts to Alexa Caregiver Service
अमेजन ने एलेक्सा केयरगिवर सर्विस में कस्टम अलर्ट जोड़ा
टेक-टॉक अमेजन ने एलेक्सा केयरगिवर सर्विस में कस्टम अलर्ट जोड़ा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। अमेजन ने एलेक्सा टुगेदर केयर सर्विस में एक कस्टम अलर्ट जोड़ा है, जो विशेष रूप से स्मार्ट होम गतिविधि होने पर 10 केयरगिवर्स करने वालों को पिंग करने की अनुमति देगा।

एलेक्सा टुगेदर एक सब्सक्रिप्शन सेवा है, जिसे उम्रदराज प्रियजनों को स्वतंत्र रूप से जीने के लिए अधिक आरामदायक और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है।

उपयोगकर्ता एलेक्सा ऐप में अधिक अनुभाग के माध्यम से कस्टम अलर्ट सक्षम कर सकते हैं, इसके लिए समर्थन प्राप्त करने वाले व्यक्ति के लिए कम से कम एक इको डिवाइस की आवश्यकता होती है।

रिपोर्ट के अनुसार, एलेक्सा टुगेदर 24/7 तत्काल देखभाल प्रतिक्रिया, रिमाइंडर जैसी सुविधाओं के लिए दूरस्थ सहायता और संगत सेंसर के साथ गिरावट का पता लगाने सहित कई तरह की दूरस्थ सहायता प्रदान करती है।

यह महामारी के दौरान बनाया गया था जब इन-पर्सन केयर अक्सर अव्यावहारिक था, लेकिन इसे बुजुर्गो और अन्य लोगों को स्वतंत्रता देने के तरीके के रूप में भी पेश किया जाता है, जिन्हें अन्यथा शारीरिक जांच की आवश्यकता होती है।

इसके अलावा, गोपनीयता की चिंताओं की कल्पना करना आसान है।

यदि किसी घुसपैठिए ने पहुंच प्राप्त की, तो वे पता लगा सकते हैं कि परिवार का कोई सदस्य कब घर छोड़ता है या जागता है।

रिपोर्ट में कहा गया, हालांकि, अमेजन नोट करता है कि सुरक्षा की कई परतें हैं, जिसमें एक्टिविटी फीड में सीमित जानकारी और अनुमति को रद्द करने की क्षमता शामिल है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story