सुविधा: छुट्टियों के मौसम में ऐप स्टोर सबमिशन स्वीकार करेगा एप्पल

November 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने पारंपरिक रूप से छुट्टियों के मौसम में एक सप्ताह के लिए ऐप स्टोर कनेक्ट प्लेटफॉर्म को बंद कर दिया है। हालांकि, इस बार आईफोन निर्माता आगामी छुट्टियों के दौरान ऐप स्टोर कनेक्ट में सबमिशन स्वीकार करना जारी रखेगा।

एप्पल नोट करता है कि छुट्टियों के मौसम में समीक्षाओं में सामान्य से अधिक समय लग सकता है। कंपनी ने एक बयान में कहा, इस साल, हम आने वाली छुट्टियों में ऐप स्टोर कनेक्ट में सबमिशन स्वीकार करना जारी रखते हुए प्रसन्न हैं।

सुनिश्चित करें कि आपके ऐप्स अद्यतित हैं और ऐप स्टोर पर सबसे व्यस्त सीजन के लिए तैयार हैं। कृपया ध्यान दें कि 24 नवंबर से 28 नवंबर और 23 से 27 दिसंबर तक समीक्षाओं को पूरा होने में अधिक समय लग सकता है।

पिछले साल का ऐप स्टोर कनेक्ट हॉलिडे शटडाउन 23 से 27 दिसंबर तक हुआ था। जब ऐप स्टोर कनेक्ट बंद हो जाता है, तो डेवलपर समीक्षा के लिए नए ऐप या अपडेट सबमिट नहीं कर सकते हैं।

एप्पल ने हाल ही में ऐप स्टोर दिशानिर्देशों का एक नया सेट पेश किया है जो डेवलपर्स को अन्य भुगतान विधियों के बारे में ग्राहकों से संपर्क करने की अनुमति देता है।

कंपनी ने कहा कि ऐप स्टोर समीक्षा दिशानिर्देशों में तीन प्रमुख बदलाव आगामी ओएस रिलीज में नई सुविधाओं का समर्थन करते हैं, ग्राहकों की बेहतर सुरक्षा करते हैं और ऐप्स को समीक्षा प्रक्रिया को यथासंभव सुचारू रूप से चलाने में मदद करते हैं।

परिवर्तनों के बीच, डेवलपर्स को अपने ग्राहकों के साथ अपने ऐप के बाहर उपलब्ध अन्य भुगतान विधियों के बारे में संवाद करने की अनुमति है।

एक अन्य नए दिशानिर्देश में कहा गया है कि ऐप्स ग्राहक की जानकारी जैसे नाम और ईमेल का अनुरोध कर सकते हैं, लेकिन अनुरोध उपयोगकर्ता के लिए वैकल्पिक होना चाहिए और उन्हें ऐप का उपयोग करने से नहीं रोकना चाहिए।

आईएएनएस