2025 तक टल सकता है एप्पल का फोल्डेबल आईफोन

Apples foldable iPhone may be postponed until 2025
2025 तक टल सकता है एप्पल का फोल्डेबल आईफोन
टेक-टॉक 2025 तक टल सकता है एप्पल का फोल्डेबल आईफोन

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल अपने फोल्डेबल आईफोन को 2025 तक टाल सकती है, क्योंकि कंपनी ने कथित तौर पर फोल्डेबल मैकबुक पर अपना ध्यान केंद्रित कर लिया है।

गिज्मोचाइना के अनुसार, एप्पल ने अभी तक एक फोल्डेबल आईफोन लॉन्च नहीं किया है, लेकिन इस तरह के डिवाइस के जल्द ही लॉन्च होने की खबरें थीं। हालाँकि, एक नई रिपोर्ट बताती है कि फोल्डेबल आईफोन में देरी हुई है।

डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (डीएससीसी) के विश्लेषक रॉस यंग की एक नई रिपोर्ट बताती है कि एप्पल के फोल्डेबल आईफोन में 2025 तक की देरी है। इसका कारण यह है कि कंपनी ऑल-स्क्रीन फोल्डेबल मैकबुक तलाश रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि फोल्डेबल आईफोन के लॉन्च में देरी काफी लंबी है अगर यह 2025 तक आधिकारिक नहीं हो रहा है। इससे पहले, बाजार में प्रतिस्पर्धा को पकड़ने के लिए डिवाइस को 2023 या 2024 में लॉन्च किए जाने की अफवाह थी।

लेकिन लॉन्च में देरी से संकेत मिलता है कि टेक दिग्गज फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने की जल्दी में नहीं है।

कंपनी अब मैकबुक पर ध्यान केंद्रित कर रही है और कथित तौर पर एक ऑल-स्क्रीन फोल्डेबल नोटबुक पेश करने की संभावना तलाश रही है। कंपनी फिलहाल करीब 20 इंच की फोल्डेबल स्क्रीन के लिए सप्लायर्स से बातचीत कर रही है।

हालाँकि, फोल्डेबल मैकबुक के लिए लॉन्च टाइमलाइन 2025 के बाद होने की संभावना है और लॉन्च 2026 या 2027 में होने की संभावना है।

इस बीच, कंपनी इस साल कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसमें एप्पल आईफोन 14 सीरीज, एम2 चिपसेट, एम2 चिपसेट द्वारा संचालित मैकबुक, एम1 प्रो या एम1 मैक्स प्रोसेसर के साथ 27-इंच आईमैक प्रो और एक नया मैक मिनी शामिल है।

(आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story