दैनिक भास्कर हिंदी: BGMI Season 20: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के रॉयल पास की डिटेल्स हुई रिवील, जानें कब शुरू होगा नया सीजन

July 10th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर मोबाइल गेम PUBG (पबजी) के इंडियन वर्जन यानी कि Battlegrounds Mobile India (बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया) को बीते माह ऑफिशियल तौर पर लॉन्च किया गया है। हालांकि अभी iOS प्लेटफॉर्म पर इसे लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन इससे पहले गेम मेकर Krafton (क्राफ्टन) ने घोषणा की है कि BGMI प्लेयर्स नए सीजन के लिए तैयार हो सकते हैं।

Krafton ने BGMI के ऑफिशियल साइट पर न्यूज रिलीज पोस्ट की है, जिसमें अपकमिंग सीजन और Battle Royal Pass की जानकारी दी गई है। इसके साथ ही, वर्तमान में चल रहे सीजन 19 समाप्त होने की तारीख भी घोषित की गई है।

लैपटॉप : Lenovo Yoga Duet 7i, IdeaPad Duet 3 भारत में हुए लॉन्च

Battlegrounds Mobile India की आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा,  “हम Season 19 के Royal Pass और रैंकिंग समाप्त करके नया सीजन शुरू करने जा रहे हैं।” जल्द ही BGMI का नया अपडेट जारी किया जाएगा। आने वाले कुछ दिनों में BGMI का नया अपडेट Android यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा। नए सीजन में रैंकिंग पाने के लिए प्लेयर को Royal Pass खरीदना होगा।

Krafton ने अपनी आधिकारिक साइट पर इस बात की पुष्टि की है कि, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीजन 19 (BGMI Season 19) 14 जुलाई को समाप्त होगा। इसका सीधा मतलब यह कि नया सीजन 14 जुलाई से शुरू होगा। रिपोर्ट के अनुसार, नया सीजन सुबह 7:30 बजे होगी।

क्राफ्टन के अनुसार, BGMI सीजन 20 के साथ, रॉयल पास की रैंकिंग में बदलाव किया जाएगा। सीजन Season 20 के Battle Royal Pass को M1 के नाम से जारी किया जाएगा। वहीं, Season 21 का पास M2 के नाम से जारी होगा।

Qualcomm ने लॉन्च किया अपना पहला स्मार्टफोन, 16GB रैम के साथ इन फीचर्स से है लैस

एक साइकल में 3 सीजन होंगे, और प्लेयर्स को हर टीयर में एडीशनल रिवॉर्ड्स भी मिलेंगे। पहले साइकल के हर सीजन को C1S1, C1S2 और C1S3 में गिना जाएगा। फिर दूसरे साइकल में, हर सीजन को C2S1, C2S2, C2S3 में मार्क किया जाएगा।