फेसबुक मैसेंजर के प्रमुख ने मेटा छोड़ने की घोषणा की

Facebook Messenger chief announces hes leaving Meta
फेसबुक मैसेंजर के प्रमुख ने मेटा छोड़ने की घोषणा की
फेसबुक पोस्ट फेसबुक मैसेंजर के प्रमुख ने मेटा छोड़ने की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेसेंजर डिवीजन के मेटा के वर्तमान प्रमुख, स्टेन चुडनोव्स्की ने घोषणा की है कि वह कंपनी छोड़ देंगे। एक फेसबुक पोस्ट में, चुडनोव्स्की ने कहा कि उनकी सेवानिवृत्त होने की कोई योजना नहीं है, लेकिन मैं एक अच्छा, कई महीनों का लंबा ब्रेक लेने के लिए उत्सुक हूं। 

उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, मैं 16 साल की उम्र से नॉनस्टॉप काम कर रहा हूं, मेरी परियोजनाओं के बीच लगभग दो सप्ताह के ब्रेक के साथ - हमेशा या तो कंपनियां शुरू करना, एक उद्यम निधि (एनएफएक्स) शुरू करना या कंपनियां चलाना, कंपनियों का विलय करना, कंपनियों में निवेश करना या कंपनियों में काम करना शामिल रहा है।

जैसा कि फेसबुक का लक्ष्य मेटावर्स की ओर बढ़ना है, कई हाई-प्रोफाइल अधिकारियों ने कंपनी छोड़ दी है। पिछले हफ्ते, मेटा के क्रिप्टोक्यूरेंसी प्रमुख डेविड मार्कस ने घोषणा करते हुए कहा था कि वह साल के अंत में कंपनी छोड़ देंगे।

फेलो प्रोजेक्ट के संस्थापक मॉर्गन बेलर ने उद्यम पूंजी में जाने के लिए सितंबर 2020 में कंपनी छोड़ दी थी। परियोजना के संस्थापकों में से एक, केविन वेइल ने मार्च में एक सैन फ्रांसिस्को कंपनी प्लैनेट में शामिल होने के लिए छोड़ दी थी। चुडनोव्स्की के सहयोगी लोरेडाना क्रिसन फेसबुक मैसेंजर में उनकी भूमिका निभाएंगे।

आईएएनएस

Created On :   8 Dec 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story