गूगल पिक्सल 6ए मई में हो सकता है लॉन्च

Google Pixel 6A may launch in May
गूगल पिक्सल 6ए मई में हो सकता है लॉन्च
नई दिल्ली गूगल पिक्सल 6ए मई में हो सकता है लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गूगल कथित तौर पर मई में अपना अगला मिड-रेंज स्मार्टफोन पिक्सल 6ए लॉन्च करने की योजना बना रहा है। टेकराडार की रिपोर्ट के अनुसार, आमतौर पर विश्वसनीय टिपस्टर मैक्स जंबोर के अनुसार, गूगल पिक्सल 6ए मई में अपना धनुष बनाने जा रहा है, जो कि वार्षिक गूगल आईओ 2022 इवेंट के समय के आसपास है। याद करने के लिए, गूगल पिक्सल 5ए 5जी की घोषणा अगस्त 2021 में की गई थी। इसके पूर्ववर्ती पिक्सल 4ए का अगस्त 2020 में अनावरण किया गया था। पिक्सल 3ए को गूगल आई/ओ इवेंट के दौरान आधिकारिक बनाया गया था, जो मई 2019 में आयोजित किया गया था।

गूगल द्वारा 26 मई को पिक्सल वॉच की घोषणा करने की भी उम्मीद है, जो कि अगले गूगल आई/ओ सम्मेलन की संभावित तिथि है। पिक्सल 2022 में सबसे बेसब्री से प्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है। जहां तक कैमरों का सवाल है, गूगल पिक्सल 6ए में 12.2 एमपी प्राइमरी कैमरा और 12 एमपी कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप पैक करने की अफवाह है।

स्मार्टफोन सेल्फी के लिए सिंगल फ्रंट कैमरा सेटअप, 8 एमपी प्राइमरी कैमरा के साथ आ सकता है। कहा जाता है कि इसमें एक मिड-रेंज टेंसर प्रोसेसर है, शायद एक टेंसर लाइट एसओसी या स्नैपड्रैगन 778 जी को सपोर्ट करता है। पिक्सल 6ए में 6 जीबी या 8 जीबी रैम हो सकती है, जिसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज एंड्रॉइड 12 पर चल रही है, जिसमें तीन साल तक के वर्जन अपग्रेड और पांच साल तक के सुरक्षा अपडेट की गारंटी है।

(आईएएनएस)

Created On :   24 Jan 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story