Whatsapp में आने वाला है ये शानदार फीचर, देख सकेंगे Instagram Reels 

Instagram reels will be able to see in Whatsapp, new feature is undergoing testing
Whatsapp में आने वाला है ये शानदार फीचर, देख सकेंगे Instagram Reels 
Whatsapp में आने वाला है ये शानदार फीचर, देख सकेंगे Instagram Reels 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp (व्हाट्सएप) हमेशा अपने यूजर्स को नए अनुभव देने के लिए कुछ अलग और लेटेस्ट फीचर्स लेकर आता है। इस बार भी कंपनी कुछ ऐसा ही करने जा रही है। खबर है कि व्हाट्सएप यूजर्स को जल्द ही नया फीचर मिलने वाला है। जिसके बाद यूजर्स Whatsapp में भी Instagram Reels देख सकेंगे।

दरअसल, WhatsApp ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि, WhatsApp नए फीचर पर काम कर रहा है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग फीचर को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

Samsung Galaxy M12 भारत में लॉन्च

रिपोर्ट की मानें तो Facebook ने इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है और इसे जल्द ही रोलआउट किया जाएगा। नए फीचर के आने के बाद Whatsapp में यूजर्स को Instagram Reels की एक टैब मिलेगी जिस पर क्लिक करते ही वह Instagram Reels नजर आने लगेगी। 

गूगल टीवी में मिलेगा अलग प्रोफाइल का फीचर

जानकारों का मानना है कि इस फीचर के लिए यूजर्स को अधिक इंतजार करने की जरुरत नहीं होगी। इससे पहले WABetaInfo द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया था कि WhatsApp पर जल्द ही एक बेहद ही खास फीचर आने वाला है। जिसके बाद यूजर्स को लैपटॉप और डेस्कटॉप पर WhatsApp चलाने के लिए फोन की जरूरत नहीं होगा। 

 

Created On :   12 March 2021 9:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story