इंस्टाग्राम यूजर्स अब डेस्कटॉप ब्राउजर से कर सकेंगे पोस्ट

Instagram users can now post from desktop browser
इंस्टाग्राम यूजर्स अब डेस्कटॉप ब्राउजर से कर सकेंगे पोस्ट
सुविधा इंस्टाग्राम यूजर्स अब डेस्कटॉप ब्राउजर से कर सकेंगे पोस्ट

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम ने डेस्कटॉप ब्राउजर से पोस्ट करने का परीक्षण किया, जिसके बाद अब यूजर्स अपने वेब प्लेटफॉर्म से पोस्ट कर सकेंगे। इनगैजेट की रिपोर्ट, इंस्टाग्राम सोशल नेटवर्क अपडेट जारी किया, जो 21 अक्टूबर से यूजर्स अब अपने कंप्यूटर ब्राउजर से फोटो और छोटे वीडियो (एक मिनट से कम) पोस्ट कर सकते है।

इस अपडेट से आपको पोस्ट करने के लिए अपने स्मार्टफोन की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन यह उन व्यवसायों और उत्साही लोगों के लिए विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है जो अपने महंगे कैमरों का बेहतर उपयोग करना चाहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि मोबाइल यूजर्स के लिए भी बहुत सारे अपडेट है।

अब उपलब्ध एक कोलैबस परीक्षण सुविधा दो लोगों को पोस्ट और रील को सह-लेखक बनाने देता है। यूजर्स को उन्हें शामिल करने के लिए टैगिंग स्क्रीन से किसी और को आमंत्रित करना होगा। दोनों यूजर्स के अनुयायी पोस्ट देखेंगे, और यह विचार, पसंद और टिप्पणियों को भी शेयर करेगा।

21 अक्टूबर को सभी को नए संगीत-चालित रील प्रभाव दिखाई देंगे, जिनमें सुपरबीट (बीट के साथ सिंक में विशेष प्रभाव) और डायनेमिक लिरिक्स (ट्रैक के साथ प्रवाहित होने वाले 3डी गीत) शामिल है।

आईएएनएस

Created On :   20 Oct 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story