रील्स को पोस्ट करने के लिए क्रिएटर्स को 10 हजार डॉलर तक का बोनस देगा इंस्टाग्राम

Instagram will give a bonus of up to 10 thousand dollars to the creators for posting the reels
रील्स को पोस्ट करने के लिए क्रिएटर्स को 10 हजार डॉलर तक का बोनस देगा इंस्टाग्राम
रील्स प्ले बोनस रील्स को पोस्ट करने के लिए क्रिएटर्स को 10 हजार डॉलर तक का बोनस देगा इंस्टाग्राम

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। अधिक कन्टेंट क्रिएटर्स को आकर्षित करने के लिए, मेटा के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अब रील्स पर वीडियो पोस्ट करने वालों को 10,000 हजार डॉलर तक का बोनस दे रहा है। 9टु5मैक के अनुसार, क्रिएटर्स के पास अब रील्स प्ले बोनस प्रोग्राम के हिस्से के रूप में रील्स नामक इन लघु वीडियो को पोस्ट करके 10,000 डॉलर तक कमाने का मौका होगा।

हालांकि, रिपोर्ट में टेकक्रंच का हवाला देते हुए, बोनस कार्यक्रम के नियम उपयोगकर्ताओं के लिए स्पष्ट नहीं हैं। 50,000 से अधिक अनुयायियों वाले एक निर्माता ने एक महीने में 1,000 डॉलर कमाए, लेकिन अधिक अनुयायियों वाले कुछ लोगों ने केवल 600 डॉलर अर्जित किए।

अन्य रचनाकारों ने कहा कि उन्हें 800 डॉलर की पेशकश की गई थी यदि वे एक महीने में पोस्ट की गई सभी रील्स पर 1.7 मिलियन व्यू तक पहुंच गए थे। इंस्टाग्राम के अनुसार, बोनस कार्यक्रम का परीक्षण कुछ रचनाकारों के साथ किया जा रहा है और उपयोगकर्ताओं को जब तक हम अभी भी शुरूआत कर रहे हैं, तब तक उन्हें उतार-चढ़ाव की उम्मीद करनी चाहिए।

कंपनी का दावा है कि भविष्य में बोनस और अधिक व्यक्तिगत हो जाएगा। ये बोनस धीरे-धीरे चल रहे हैं और अभी तक सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं हैं। शुरू करने के लिए, ये बोनस केवल यूएस में उपलब्ध है।

आईएएनएस

Created On :   12 Nov 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story