comScore

Jio ने टैरिफ कीमतों में बढ़ोतरी से पहले ग्राहकों को दी इस बेस्ट डील की सलाह

Jio ने टैरिफ कीमतों में बढ़ोतरी से पहले ग्राहकों को दी इस बेस्ट डील की सलाह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Vodafone Idea और Bharti Airtel से बात करना महंगा हो गया है, जिसके लिए कंपनियों ने नए टैरिफ प्लान भी जारी कर दिए हैं। वहीं 6 दिसंबर से Reliance Jio भी अपनी नई शुल्क दर योजना में 40% तक की बढ़ोतरी कर देगी। हालांकि इससे पहले कंपनी ग्राहकों को बेस्ट प्राइस प्लान उपलब्ध करा रही है। 

कंपनी ने यूजर्स को 444 रुपए का प्रीपेड रिचार्ज कराने की सलाह दी है जिसकी वैधता 84 दिन की है। आपको बता दें कि यह प्लान ग्राहकों के मौजूदा प्लान की वैधता खत्म होने के बाद ही एक्टिवेट होंगे।

ट्विटर पर दी जानकारी
कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ग्राहक 444 रुपए के 4 रिचार्जेज एडवांस में करा सकते हैं जिससे उन्हें 336 दिन तक बिना किसी परेशानी के सर्विसेज इस्तेमाल करने की सुविधा मिलेगा। कंपनी ने इसे यूजर्स के लिए बेस्ट प्राइस गारंटीड बताया है।

इसके अलावा रिलायंस जियो अनलिमिटेड वॉयस व डाटा के साथ ऑल-इन-वन प्लान लाएगी। इस प्लान में अन्य मोबाइल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए उचित उपयोग की नीति होगी। यह प्लान छह दिसंबर 2019 से लागू होगा। इस बात की घोषणा कंपनी ने हाल ही में की थी।

जानें क्या है Jio का प्लान 444
Reliance Jio 444 रुपए का रिचार्ज All-in-One प्लान्स के तहत पेश किया था। इसमें ग्राहकों को 168 GB डाटा (2 GB डाटा  प्रतिदिन) दिया जाता है। इसके अलावा इसमें जियो टू जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 1000 मिनिट नॉन- जियो नंबर्स पर कॉल करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जाते हैं। हालांकि  इस प्लान में भी FUP खत्म होने के बाद 6 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होता है।

कमेंट करें
6Yz2v