सुविधा: मैकफे ने Flipkart से की पार्टनरशिप, अब ऑनलाइन खरीद सकेंगे एंटीवायरस

McAfee partnered with Flipkart, Now antivirus can be purchased online
सुविधा: मैकफे ने Flipkart से की पार्टनरशिप, अब ऑनलाइन खरीद सकेंगे एंटीवायरस
सुविधा: मैकफे ने Flipkart से की पार्टनरशिप, अब ऑनलाइन खरीद सकेंगे एंटीवायरस

डिजिटल डेस्क, लॉस वेगास। इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के क्षेत्र में अग्रणी कम्पनी-  McAfee (मैकफे) के उत्पाद अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart (फ्लिपकार्ट) पर मिलेंगे।  McAfee और Flipkart ने संयुक्त रूप से इसकी घोषणा की। इस साझेदारी के बाद Flipkart के लाखों उपभोक्ता अब  McAfee के प्रोडक्ट खरीद सकेंगे।

मैकफे के अवार्ड विनिंग सिक्योरिटी सॉल्यूशंस में मैकफे एंटीवायरस, मैकफे इंटरनेट सिक्योरिटी एवं मैकफे टोटल प्रोटेक्शन शामिल हैं। इनमें ऐसे फीचर्स शामिल हैं, जो डिवाईसेस को मालवेयर, रैंसमवेयर आदि से सुरक्षा प्रदान करते हैं।

सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के साथ मैकफे का वेबएडवाईजर उपभोक्ताओं को जोखिमभरी वेबसाईट्स एवं मैलिशियस डाउनलोड्स से बचाता है और पीसी बूस्ट कंप्यूटर, ब्राउजर्स एवं ऐप्स की परफॉर्मेंस बढ़ाता है।

मैकफे इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट ऑफ इंजीनियरिंग एवं मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकट कृष्णापुर ने कहा, फ्लिपकार्ट के साथ मैकफे की साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा का महत्व प्रदर्शित कर उपभोक्ताओं को मन का सुकून प्रदान करना तथा उन्हें अपनी मोबाईल डिवाईसेज एवं कनेक्टेड होम्स में महत्वपूर्ण जानकारी को सुरक्षित रखने में मदद करना है।

वहीं फ्लिपकार्ट के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट आदर्श मेनन ने कहा, हमें फ्लिपकार्ट के लाखों ग्राहकों को मैकफे के उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए मैकफे के साथ काम करने की खुशी है। इससे हमारे ग्राहक ज्यादा सुरक्षित ऑनलाईन अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।

Created On :   8 Jan 2020 2:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story