नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए प्ले समथिंग लॉन्च किया

Netflix Play Something feature launched for Android users: Heres how it works
नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए प्ले समथिंग लॉन्च किया
सुविधा नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए प्ले समथिंग लॉन्च किया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। नेटफ्लिक्स ने अपने एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई सुविधा प्ले समथिंग लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ता के कन्फ्यूजन को दूर करेगा और देखने के लिए कंटेंट ढूंढना आसान बना देगा। फिलहाल आईओएस यूजर्स नए शफल फीचर का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। लेकिन नेटफ्लिक्स ने घोषणा की कि वह आने वाले महीनों में आईओएस पर प्ले समथिंग का टेस्ट शुरू कर देगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कभी-कभी आप केवल नेटफ्लिक्स पर नई कहानी देखना चाहते हैं। इसीलिए हमने कुछ नया सिस्टम शुरु किया है, जो वापस आने और देखने का एक रोमांचक नया तरीका है। जब आप प्ले समथिंग बटन दबाते हैं, तो आप तुरंत नई सीरीज या फिल्म को देख सकते है।

नेटफ्लिक्स ने अपना फास्ट लाफ फीचर भी लॉन्च किया, जो इस साल की शुरूआत में एंड्रॉइड मोबाइल पर आईओएस पर शुरू हुआ था। फास्ट लाफ एक टिकटॉक-स्टाइल फीचर है जो प्लेटफॉर्म पर मिलने वाले विभिन्न कॉमेडी के क्लिप दिखाता है। एंड्रॉइड पर, फास्ट लॉफ एक समर्पित टैब के साथ नीचे नेविगेशन बार से सुलभ होगा।

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में वीडियो गेम निर्माता नाइट स्कूल स्टूडियो के अधिग्रहण की घोषणा की, जो स्ट्रीमिंग दिग्गज के लिए गेमिंग स्टूडियो की पहली खरीद को चिह्न्ति करता है। अधिग्रहण के साथ ही, कंपनी ने चुनिंदा यूरोपीय बाजारों में पांच मोबाइल गेमिंग टाइटल भी पेश किए हैं।

आईएएनएस

Created On :   5 Oct 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story