अब भारत में ब्लिंकिट के माध्यम से मिनटों में प्राप्त करें आईफोन 14

Now get iPhone 14 in India in minutes via Blinkit
अब भारत में ब्लिंकिट के माध्यम से मिनटों में प्राप्त करें आईफोन 14
एप्पल अब भारत में ब्लिंकिट के माध्यम से मिनटों में प्राप्त करें आईफोन 14

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जैसा कि टेक दिग्गज एप्पल ने शुक्रवार को भारत में अपनी आईफोन 14 सीरीज उपलब्धता की घोषणा की है, जोमाटो के स्वामित्व वाले क्विक-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट ने घोषणा की है कि उसने अगली पीढ़ी के आईफोन्स को मिनटों में आपके दरवाजे पर पहुंचाने के लिए यूनिकॉर्न इंफो सॉल्यूशन्स के साथ भागीदारी की है।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ब्लिंकिट के अलबिंदर ढींडसा ने कहा कि यह सेवा फिलहाल दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में उपलब्ध है।

ढींडसा ने ट्विटर पर लिखा, हमने ब्लिंकिट ग्राहकों के लिए मिनटों में एप्पल आईफोन और एक्सेसरीज लाने के लिए यूनिकॉर्नएपीआर के साथ साझेदारी की है।

उन्होंने कहा, खरीदने के लिए अपने आईओएस और एंड्रॉइड फोन पर लेटेसट एटदरेट लेट्स ब्लिंकिट ऐप वर्जन को अपडेट करें।

यूनिकॉर्न के साथ ब्लिंकिट का टाई-अप पहली बार एप्पल प्रोडक्ट्स को ब्लिंकिट जैसे क्वि क-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को उपलब्ध कराया गया है, जहां वे आईफोन, आईवॉच, एयरपॉड्स और कई एप्पल एक्सेसरीज को मिनटों में प्राप्त कर सकते हैं।

10 मिनट के डिलीवरी प्लेटफॉर्म को जोमाटो ने 4,447 करोड़ रुपये (लगभग 568 मिलियन डॉलर) में खरीदा था।

इस बीच, भारत में ग्राहक 6.1-इंच आईफोन 14 को 79,900 रुपये में और 6.7-इंच आईफोन 14 प्लस को 89,900 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं (आईफोन 14 प्लस 7 अक्टूबर से उपलब्ध होगा)।

वे आईफोन 14 प्रो को 129,900 रुपये में और आईफोन 14 प्रो मैक्स को 139,900 रुपये (शुरुआती कीमत) में खरीद सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story