इंस्टाग्राम स्टोरीज में सार्वजनिक रूप से भाग ले सकेंगे लोग

People will be able to participate publicly in Instagram Stories
इंस्टाग्राम स्टोरीज में सार्वजनिक रूप से भाग ले सकेंगे लोग
नया स्टिकर इंस्टाग्राम स्टोरीज में सार्वजनिक रूप से भाग ले सकेंगे लोग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लिंक स्टिकर के रोलआउट के बाद, फेसबुक के स्वामित्व वाली इंस्टाग्राम एक नया स्टिकर पेश कर रहा है, जिसका नाम एड योर्स दिया गया है। एनगैजेट के मुताबिक, कंपनी इसे स्टोरीज में पब्लिक थ्रेड बनाने का तरीका बताती है। यह भी नोट करता है कि यह पहली बार है जब इंस्टाग्राम ने लोगों के लिए प्रारूप में सार्वजनिक रूप से भाग लेने का एक तरीका जोड़ा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रभावी रूप से, स्टिकर अन्य लोगों के लिए अपनी स्वयं की कहानियां अपलोड करने के लिए एक संकेत के रूप में कार्य करता है और उनके लिए अनुसरण करने के लिए नए लोगों को खोजने का एक तरीका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप स्टिकर पर टैप करते हैं तो इंटरफेस उन सभी को प्रदर्शित करेगा जिन्होंने थ्रेड में योगदान दिया है और आप वहां से उनकी कहानियां देख सकते हैं।

टूल इंस्टाग्राम को ऐसे समय में जुड़ाव बढ़ाने में मदद कर सकता है विशेष रूप से युवा लोगों को टिकटोक जैसे प्रतिस्पर्धी प्लेटफार्मों के लिए जब यह कथित तौर पर उपयोगकर्ताओं को खो रहा है। 2018 से, इंस्टाग्राम ने किशोरों को मंच पर आकर्षित करने के प्रयास में लाखों विज्ञापन खर्च किए हैं।

इस हफ्ते, इसने अपने उपयोगकर्ताओं को दिवाली के लिए अपने दोस्तों और परिवार से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए तीन नए स्टिकर भी लॉन्च किए। जब भी लोग स्टिकर का उपयोग करके कहानियां पोस्ट करेंगे, ये उनके अनुयायियों को दिवाली विशेष बहु-लेखक कहानी में भी दिखाई देंगे।

ये स्टिकर्स हैशटैग शेयरयॉरलाईट नाम से इंस्टाग्राम के दिवाली के वैश्विक अभियान का हिस्सा हैं। इन्हें बेंगलुरु के एक इलस्ट्रेटर, म्यूरलिस्ट और पैटर्न डिजाइनर, नीथि के सहयोग से बनाया गया है।

आईएएनएस

Created On :   2 Nov 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story