घोषणा: रियलमी अपनी फेस्टिव सेल के दौरान 500 करोड़ रुपये के ऑफर करेगा पेश

September 25th, 2021

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने शुक्रवार को कहा कि वह अक्टूबर की शुरूआत में त्योहारी सीजन की बिक्री के लिए 500 करोड़ रुपये के ऑफर्स देगी, जो इसकी आधिकारिक वेबसाइट डब्लूडब्लूडब्लू डॉट रियलमी डॉट कॉम और पार्टनर प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। ये ऑफर कंपनी के स्मार्टफोन और एआईओटी (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफ थिंग्स) उत्पादों पर लागू होगा।

रियलमी इंडिया, यूरोप और लैटिन अमेरिका के वाइस प्रेसिडेंट, रियलमी और सीईओ माधव शेठ ने कहा, हम रियलमी फेस्टिव डेज सेल के दौरान अपने प्रिय ग्राहकों को शानदार डील और ऑफर्स की पेशकश करेंगे। काउंटरपॉइंट रिसर्च की एक रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी ने 5जी स्मार्टफोन शिपमेंट में भारत के बाजार का नेतृत्व किया, 2021 की दूसरी तिमाही में 22 प्रतिशत से अधिक हिस्सेदारी हासिल की है।

कंपनी ने कहा कि उसका अगला लक्ष्य दोहरे 100 मिलियन लक्ष्य को प्राप्त करना है - 2022 के अंत तक एक और 100 मिलियन हैंडसेट की शिपिंग और 2023 कैलेंडर वर्ष के भीतर उसी मील के पत्थर को पूरा करना है। काउंटरप्वाइंट के मुताबिक, रियलमी ने 2021 की दूसरी तिमाही में 1.5 करोड़ शिपमेंट और 135.1 फीसदी सालाना (साल दार साल) ग्रोथ के साथ छठा स्थान हासिल किया।

दुनिया भर में 10 करोड़ रियलमी यूजर्स में से 5 करोड़ यूजर्स अकेले भारत से हैं। चिपसेट की कमी के बीच, कंपनी आगामी त्योहारी सीजन के लिए छह मिलियन हैंडसेट और दो मिलियन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफ थिंग्स उत्पादों को लक्षित कर रहा है।

आईएएनएस