सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज अगले साल फरवरी की शुरुआत में लॉन्च होने के आसार

Samsung Galaxy S23 series expected to launch in early February next year
सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज अगले साल फरवरी की शुरुआत में लॉन्च होने के आसार
सैन फ्रांसिस्को सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज अगले साल फरवरी की शुरुआत में लॉन्च होने के आसार

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग अगले साल फरवरी की शुरुआत में अपनी अगली पीढ़ी की फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी एस23 लॉन्च कर सकती है। 9टू5 गूगल के मुताबिक, अपकमिंग सीरीज फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च होगी और बाजार में उपलब्धता की घोषणा बाद में की जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि टेक दिग्गज अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को में आगामी उपकरणों के लिए एक लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर सकते हैं।

2020 के बाद कंपनी का यह पहला इन-पर्सन लॉन्च इवेंट होगा। इस बीच, चिप निर्माता क्वालकॉम ने पुष्टि की थी कि आगामी गैलेक्सी एस23 सीरीज वैश्विक स्तर पर एक स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित होगी। गैलेक्सी स्मार्टफोन पारंपरिक रूप से क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन चिपसेट का इस्तेमाल करते थे, जो यूएस जैसे चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध थे, जबकि अन्य बाजारों में एक्सिनोस वेरिएंट मिला।

क्वालकॉम के मुख्य वित्तीय अधिकारी आकाश पालकीवाला ने कंपनी के हालिया निवेशक कॉल के दौरान पुष्टि की कि आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस23 मॉडल वैश्विक स्तर पर स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा संचालित होंगे। इससे पहले, एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया था कि गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 5,000एमएएच की बैटरी हो सकती है। एक टिप्सटर ने आगामी एस23 अल्ट्रा की बैटरी की वास्तविक जीवन की छवि साझा की। डिवाइस के 6.8-इंच एमोलेड डिस्प्ले और तेज फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने की उम्मीद थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Nov 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story