सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में हो सकता है नया टेलीफोटो सेंसर

Samsung Galaxy S24 Ultra may have a new telephoto sensor
सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में हो सकता है नया टेलीफोटो सेंसर
दक्षिण कोरियाई सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में हो सकता है नया टेलीफोटो सेंसर

डिजिटल डेस्क, सोल। दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर अपने आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में एक नया टेलीफोटो सेंसर पेश करेगा। टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने ट्विटर पर अपडेट का खुलासा किया और यह भी उल्लेख किया कि मुख्य कैमरा वही रह सकता है या इसमें थोड़े बदलाव हो सकते हैं। ट्वीट में कहा गया, गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के टेलीफोटो सेंसर को बदलने और एक नया सॉल्यूशन अपनाने की उम्मीद है। मुझे लगता है कि मुख्य कैमरा वही रहेगा या थोड़ा बदला जाएगा।

इस बीच, तकनीकी दिग्गज द्वारा अपनी आगामी फ्लैगशिप गैलेक्सी एस23 सीरीज के लिए भी एक्सीनोस चिपसेट का उपयोग करने की संभावना है, जिसके 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है। गिज्मोचाइना के अनुसार, सैमसंग के भीतर इंटरनल संघर्ष चल रहा है कि आने वाले गैलेक्सी फ्लैगशिप में इन-हाउस एक्सीनॉस चिप या क्वालकॉम के नेक्स्ट-जेनरेशन एसओसी का उपयोग किया जाए या नहीं।

आइस यूनिवर्स ने वीबो के माध्यम से खुलासा किया कि सैमसंग का एमएक्स (मोबाइल एक्सपीरियंस) डिवीजन गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन्स में कंपनी के एक्सिनोस चिपसेट के प्रदर्शन से बहुत खुश नहीं है और उम्मीद है कि आने वाले गैलेक्सी एस23 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एसओसी से लैस होंगे। 28 दिसंबर को, सैमसंग ने घोषणा की कि वह कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2023 में अपने सी-लैब (क्रिएटिव लैब) प्रोग्राम के माध्यम से विकसित अपनी नई इनोवेटिव परियोजनाओं का प्रदर्शन करेगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Dec 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story