घोषणा: सैमसंग ने पेश किया नया ओडिसी ओएलईडी जी8 गेमिंग मॉनिटर

September 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, सोल। बर्लिन में आईएफए 2022 से पहले, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने ओडिसी लाइनअप का विस्तार करते हुए नए गेमिंग मॉनिटर ओडिसी ओएलईडी जी8 (जी85एसबी) की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि ओडिसी ओएलईडी जी8 कंपनी का पहला ओएलईडी गेमिंग मॉनिटर है और यह अल्ट्रा-थिन, 34-इंच फॉर्म फैक्टर में उपलब्ध होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, नया 34-इंच ओडिसी ओएलईडी जी8 अपने सबसे पतले हिस्से में 3.9 मिमी की अल्ट्रा-स्लिम मोटाई के लिए बनाया गया है और इसे एक स्लीक, मेटल फ्रेम के साथ फिनिश किया गया है।

इसमें कहा गया है, अधिकतम कलर एक्यूरेंसी और ब्राइटनेस के लिए ट्र आरजीबी और ट्र ब्लैक प्रदान करते हुए इसे बैकलाइटिंग की आवश्यकता नहीं है। अल्ट्रा-वाइड, क्यूएचडी रिजॉल्यूशन गेमिंग मॉनिटर में 21: 9 एस्पेक्ट रेश्यिो 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम और डीसीआई-99.3 प्रतिशत कलर सरगम के साथ अविश्वसनीय दृश्यों के लिए खेल खेला जा रहा है।

ओडिसी ओएलईडी जी8 किसी भी खिलाड़ी को प्रतिस्पर्धा में बढ़त देने के लिए गेमिंग सुविधाओं से भरपूर है। यह यूजर्स को एक ही स्थान पर सर्वश्रेष्ठ गेमिंग, मनोरंजन और जीवन शैली सुविधाओं का अनुभव करने में सक्षम बनाता है। डिस्प्ले सैमसंग के स्मार्ट हब के माध्यम से कंटेंट को स्ट्रीम करने की क्षमता के साथ एक पूरी तरह से मनोरंजन केंद्र के रूप में कार्य करता है, जो अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और अन्य प्रमुख ओटीटी (ओवर-द-टॉप) सेवा प्रदाताओं पर लेटेस्ट शो तक पहुंच प्रदान करता है।

एकीकृत आईओटी हब यूजर्स को मॉनिटर से वायरलेस तरीके से जुड़े सभी आईओटी डिवाइसों की जांच करने की अनुमति देता है, जबकि स्मार्टथिंग्स ऐप यूजर्स को पूरे घर में आईओटी उपकरणों की आसानी से निगरानी करने में सक्षम बनाता है। ओडिसी ओएलईडी जी8 2022 की चौथी तिमाही से वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होगा, जिसमें लॉन्च शेड्यूल क्षेत्र के अनुसार अलग-अलग होंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.