Xiaomi के नए 108 MP कैमरा वाले स्मार्टफोन का टीजर हुआ जारी, 5 जनवरी को होगा लॉन्च

Xiaomi 108MP camera smartphone teaser released on Amazon India
Xiaomi के नए 108 MP कैमरा वाले स्मार्टफोन का टीजर हुआ जारी, 5 जनवरी को होगा लॉन्च
Xiaomi के नए 108 MP कैमरा वाले स्मार्टफोन का टीजर हुआ जारी, 5 जनवरी को होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की कंपनी Xiaomi (शाओमी) जल्द ही अपने नए 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन को लाॅन्च करने वाली है। हाल ही में कंपनी ने इस बात की घोषणा की थी, जिसके अनुसार इस फोन को 5 जनवरी को लाॅन्च किया जाएगा। वहीं अब लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के लिए Amazon india (अमेज़न इंडिया) की साइट पर टीजर बैनर जारी कर दिया गया है।

टीजर बैनर से पता चलता है कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमेजॉन से की जाएगी। हालांकि ऐमेजॉन पर जारी किए टीजर में फोन का नाम नहीं दिया गया है। बात करें कीमत की तो संभावना है कि यह एक बजट फोन होगा। 

Samsung Galaxy A22 5G होगा कंपनी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

रिपोर्ट के अनुसार, शाओमी का अपकमिंग डिवाइस  Mi 10T Lite का रिब्रांडेड वर्जन होगा, जो हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए Redmi Note 9 Pro 5G का ग्लोबल वर्जन है। इसे 108MP कैमरे के साथ लॉन्च किया गया था साथ ही Mi 10i को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन भी मिला है।

बता दें कि कंपनी के अनुसार इस अपकमिंग स्मार्टफोन 108MP कैमरा मिलेगा। वहीं टीजर से पता चलता है कि फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में सर्कुलर मॉड्यूल में चार कैमरे दिए जाएंगे। वहीं इसमें फास्ट रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी मिलेगा। 

Nokia PureBook X14 भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आई कीमत

इसके अलावा एक लीक रिपोर्ट के अनुसार इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और होल पंच डिजाइन के साथ 6.67.इंच FHD डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन MIUI 12 पर आधारित होगा और इस फोन में स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,820mAh की बैटरी दी जा सकती है। 
 

Created On :   25 Dec 2020 6:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story